मनोरंजन

नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें जबरदस्त Video

नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें जबरदस्त Video भोजपुरी सिनेमा में आजकल बनने वाले गानों की डिमांड खूब रहती है। इस समय जो भी गाना रिलीज हो रहा है उसको फैंस हिट करा दे रहे हैं। बता दे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और नम्रता मल्ला दो ऐसे नाम हैं जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। पवन सिंह के एक्टिंग और उनके आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है और नम्रता तो अपनी अदाओं से लोगों को कायल कर देती हैं। पवन और नम्रता की जोड़ी जब भी साथ आती है, तो लोगों का मजा दोगुना हो जाता है। एक बार फिर पवन-नम्रता का नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। पवन सिंह और नम्रता मल्ला का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पवन सिंह और नम्रता के गाने ने सोशल मीडिया पर मंचाई धूम 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपने नए गाने ‘हथियार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस गाने में उनके साथ बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने हुस्न के साथ-साथ अपने डांस से भी लोगों को दीवाना बना रही हैं। इंटरनेट पर ‘हथियार’ गाना गाते ही छा गया है और लोगों की जुबान पर भी चढ़ गया है। पवन और नम्रता की केमिस्ट्री हर बार की तरह नए गाने में भी जबरदस्त लग रही है। आते ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा डाला है। पवन की आवाज लोगों को दिल जीत रही है और फीमेल आर्टिस्ट राज नंदनी सिंह की आवाज कमाल कर रही है। नम्रता के ठुमकें तो लोगों को पागल कर रहे हैं और यही नतीजा है कि यूट्यूब पर इस गाने को कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें जबरदस्त Video

यह भी पढ़ें: आज से शुरू होगी OnePlus 12R की सेल, सस्ते में ऐसे खरीद सकते हैं आप, यहां जानिए कीमत और ऑफर् के बारे

पवन सिंह ने नम्रता मल्ला के साथ मिलकर मचाया गदर

पवन सिंह (Pawan Singh) को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहा जाता है और इस गाने में उनका लुक भी भाईजान की तरह दमदार है। ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहन पवन गजब लग रहे हैं और आंखों पर काला चश्मा लगाकर तो उन्होंने कहर ही ढ़ा दिया है। वहीं, ब्लू रंग का डीप नेक लहंगा चोली में नम्रता (Namrita Malla) का कातिलाना फिगर देखकर तो लोगों को सर्दी में भी गर्मा का एहसास हो रहा है। पवन और नम्रता की जोड़ी जब भी साथ आती है, तो लोगों का मजा दोगुना हो जाता है। एक बार फिर पवन-नम्रता के गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ें: 24 सालों में इतनी बदल गई है ‘हम साथ साथ हैं’ में की छोटी बच्ची राधिका, अब पूरी तरह से बदल चुका है सलमान खान की भांजी का लुक

Related Articles

Back to top button