टेक्नोलोजी

आज से शुरू होगी OnePlus 12R की सेल, सस्ते में ऐसे खरीद सकते हैं आप, यहां जानिए कीमत और ऑफर् के बारे

आज से शुरू होगी OnePlus 12R की सेल, सस्ते में ऐसे खरीद सकते हैं आप, यहां जानिए कीमत और ऑफर् के बारे। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपना नया स्मार्टफोन, OnePlus 12 सीरीज भारत और दुनिया भर में 23 जनवरी को लॉन्च किया था. इस सीरीज में दो फोन हैं – OnePlus 12 और थोड़ा सस्ता OnePlus 12R. OnePlus 12 तो पहले से ही मिल रहा है, लेकिन अब ज्यादा किफायती OnePlus 12R की पहली सेल आज (6 फरवरी) दोपहर 12 बजे से भारत में शुरू हो रही है. यह स्मार्टफोन दो रंगों में  कूल ब्लू और आयरन ग्रे में उपलब्ध होगा। OnePlus ने इस फोन के लॉन्च के बाद से ही प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया था. जिन लोगों ने पहले से प्री-ऑर्डर कर लिया है, उन्हें आज से ही इस फोन की डिलीवरी भी मिलनी शुरू हो जाएगी.

OnePlus 12R Price In India & Bank Offer

वनप्लस 12R स्मार्टफोन दो विकल्पों में उपलब्ध होगा, जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला विकल्प जिसकी कीमत 39,999 रुपये है और 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला विकल्प जिसकी कीमत 45,999 रुपये है. इसे आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. वनप्लस 12R स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहक ICICI क्रेडिट कार्ड और वनकार्ड के साथ 1,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा, ग्राहक ICICI क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI और वनकार्ड EMI के माध्यम से 6 महीने की बिना ब्याज वाली EMI का लाभ भी उठा सकते हैं.

आज से शुरू होगी OnePlus 12R की सेल, सस्ते में ऐसे खरीद सकते हैं आप, यहां जानिए कीमत और ऑफर् के बारे 

Main Image

Company has a special plan for customers purchasing OnePlus 12R

वनप्लस 12R खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी एक खास प्लान लेकर आई है – “वनप्लस ईजी अपग्रेड्स”. इस प्लान के तहत, आप 2 साल बाद अपना फोन वापस करके उसकी कीमत का 35% वापस पा सकते हैं. साथ ही, Jio Plus पर आपको 2,250 रुपये तक के फायदे मिलेंगे. OnePlus 12R खरीदने वाले यूजर्स को Red Cable Club (RCC) से जुड़कर खास छूट का फायदा मिल सकता है. OnePlus Pad खरीदने पर उन्हें 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

आज से शुरू होगी OnePlus 12R की सेल, सस्ते में ऐसे खरीद सकते हैं आप, यहां जानिए कीमत और ऑफर् के बारे 

OnePlus 12 May Launch Globally and in India on January 24, Suggests  Official Website | Technology News

ये भी पढ़े: Magic 6 Pro 5G अपनी तगड़ी पिक्चर क्वालिटी के साथ हो चूका है लॉन्च ,जानिए कीमत

OnePlus Buds Z2 मुफ्त में 

साथ ही, OnePlus 12R खरीदने वाले ग्राहकों को 6 महीने का Google One और 3 महीने का YouTube Premium का फ्री ट्रायल भी मिलेगा. इतना ही नहीं, इस फोन को खरीदने पर इच्छुक यूजर्स को 4,999 रुपये वाली OnePlus Buds Z2 भी मुफ्त में मिल सकती है. लेकिन ध्यान दें, यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है.

ये भी पढ़े: DSLR जैसे कैमरा क़्वालिटी के साथ OnePlus ने 108MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला 5G फोन किया लॉन्च, देखे खासियत

Related Articles

Back to top button