खेल

Virat Kohli new hairstyle: IPL 2024 से पहले विराट कोहली का नया लुक आया सामने,फैन्स हुए हैरान

Virat Kohli new hairstyle 22 मार्च से आईपीएल 2024 का आगाज होने वाला है। आईपीएल में विराट कोहली की वापसी से फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है। लेकिन इससे पहले विराट कोहली का नया लुक देखनेे को मिला है। दरअसल, विराट कोहली ने नया हेयकट कराया है। कोहली की नया हेयरकट की फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि फेमस हेयरस्टाइलिस्ट अलीम हकीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो नए हेयरकट में नजर आ रहे हैं। विराट कोहली का मोहॉक हेयरकट तो है ही, लेकिन इसके साथ उन्होंने अपनी आइब्रो पर भी कुछ स्टाइलिंग करवाई है, जो काफी अलग नजर आ रही है। जो फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

एमएस धोनी ने भी करवाया था हेयरकट
आपको बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी ऐसा ही हेयरकट करवाया था। उनकी फोटोज भी अलीम हकीम ने ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी

Virat Kohli new hairstyle गौरतलब है कि आईपीएल 2024 का पहला मैच रॉयल चैलेन्जर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स बीच होगा। बहरहाल, इस मैच में विराट कोहली और एमएस धोनी लंबे अर्से के बाद एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button