टेक्नोलोजी

दिन-रात इस्तेमाल कीजिए यह धांसू स्मार्टफोन! गेमर के लिए मिलेगी 15,600 mah की धमाकेदार बैटरी, जानिए नाम

दिन-रात इस्तेमाल कीजिए यह धांसू स्मार्टफोन! गेमर के लिए मिलेगी 15,600 mah की धमाकेदार बैटरी, जानिए नाम, दोस्तों अगर आप भी एक गेमर है और अपने लिए एक बहुत ही धांसू स्मार्टफोन खोज रहे हैं जिसकी परफॉर्मेंस एकदम बेस्ट हो और दिन-रात गेम खेलने के लिए इसमें आपको सबसे पावरफुल बैटरी मिले। तो दोस्तों आपके लिए Ulefone Armor 26 Ultra सबसे बेहतर विकल्प है। इस शानदार स्मार्टफोन के आगे बड़े-बड़े स्मार्टफोन भी अपना घुटने टेक देते हैं। क्योंकि इसमें आपको खास तौर पर बड़े बैट्री पैक के तौर पर 15,600 mah की सबसे पावरफुल बैटरी मिलती है।

यह भी पढ़े : मंहगे फोन्स को देगा टक्कर ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन ,देखे बंपर ऑफर

दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे कि यह ip68 और ip69 k रेटिंग के साथ आता है जिसमें की आप इसे 30 मिनट तक 2 मीटर गहरे पानी में भी रख सकते हैं तो भी इसका कुछ नहीं होगा। वहीं दूसरी और इसमें आपको 121 डीबी स्पीकर किसी सुविधा भी मिल जाती है। बात करें बैटरी की तो इसमें आपको कंपनी ने 15600 mah की पावरफुल बैटरी दी है। जिसे कि आप 1750 घंटे तक यूज कर सकते हैं। दोस्तों इसकी खास बात तो यह है कि यह आपको 120 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाता है जो की 5 मिनट के अंदर मोबाइल को फुल चार्ज कर सकता है।

दिन-रात इस्तेमाल कीजिए यह धांसू स्मार्टफोन! गेमर के लिए मिलेगी 15,600 mah की धमाकेदार बैटरी, जानिए नाम

बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है जो की 64 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है। वहीं पर इस फोन की धांसू परफॉर्मेंस के लिए आपको यहां एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड मिलता है और इसमें आपको 6 नैनोमीटर फैब्रिकेशंस पर बना हुआ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 का चिपसेट मिलता है। यह आपके स्मार्टफोन को बहुत ही भयानक स्पीड प्रदान करता है और इसमें आपको 12gb की रैम के साथ 512gb का स्टोरेज भी मिल जाता है जिसे कि आप दो tb तक मेमोरी कार्ड से बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़े :Royal Enfield के दीवाने अपना दिल धाम के रखे ,क्योंकि सबके दिलो पर राज करने जल्द एंट्री लेंगी Royal Enfield Guerrilla 450

दोस्तों इसी के साथ इस स्मार्टफोन में आपको 20.5: 9 एस्पेक्ट रेशों पर बना हुआ 1080×2460 पिक्सल का रेजोल्यूशन वाली 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलती है। डिस्प्ले बहुत ही खास है जो की 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। साथ ही इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास 5 की सेफ्टी भी देखने को मिल जाती है। तो दोस्तों अगर आप भी अपने गेमिंग के लिए कोई धांसू एंड्रॉयड फोन ढूंढ रहे हैं तो इससे बड़ा और कोई स्मार्टफोन नहीं होगा, जिसमे की आपको इससे बढ़िया फीचर्स मिल सके।

Related Articles

Back to top button