लाइफ़स्टाइल

ट्राई करे ब्लाउज के ये ट्रेंडिंग डिजाइन, पहनकर आंटीया भी दिखेंगी छम्मकछल्लो, यहाँ देखें ये खूबसूरत डिजाइन

ट्राई करे ब्लाउज के ये ट्रेंडिंग डिजाइन, पहनकर आंटीया भी दिखेंगी छम्मकछल्लो, यहाँ देखें ये खूबसूरत डिजाइन। शादियों का सीजन शुरू हो गया है और शादियों में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। ऐसे में अगर आपने भी शादी फंक्शन के लिए नई साड़ी खरीद ली है लेकिन ब्लाउज की डिज़ाइन खोज रही है तो आज हम आपके लिए शानदार ब्लाउज डिज़ाइन लेकर आये है। जिसमें आपका लुक भी परफेक्ट लगे साथ ही आप स्लिम भी नजर आएंगी। तो आइये देखते है लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन जिसे पहनकर आंटी भी छम्मकछल्लो दिखेंगी।

कॉलर नेक ब्लाउज डिजाइन (Collar Neck Blouse Design)

Collar Neck Blouse Designs/ Blouse Design Collar Neck/ Blouse Collar Neck Design/ Collar Neck Design - YouTube

आजकल कॉलर नेक ब्लाउज डिजाइन काफी ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई इसे पहनता हुआ नजर आ रहा है। इन ब्लाउज की खास बात ये होती है कि इसे आप सिंपल साड़ी और हैवी साड़ी के साथ भी आसानी से वियर कर सकती हैं। इसके लिए बस आपको इनके वर्क का ज्यादा ध्यान रखना होता है। इसमें भी आप अपने पसंद के अनुसार स्लीव्स के लिए कट स्लीव्स का ऑप्शन या फिर फुल स्लीव्स का ऑप्शन ट्राई कर सकती हैं। इसमें आप स्लिम भी नजर आएंगी और ये दिखने में भी काफी क्लासी लगेगी। इस तरीके के ब्लाउज आप स्टीच भी करवा सकती हैं या तोरेडिमेड भी ऐसे ब्लाउज ले सकती है। जिससे आप बेहद आकर्षक नजर आएगी।

ट्राई करे ब्लाउज के ये ट्रेंडिंग डिजाइन, पहनकर आंटीया भी दिखेंगी छम्मकछल्लो, यहाँ देखें ये खूबसूरत डिजाइन

कट स्लीव्स डीप नेकलाइन ब्लाउज डिज़ाइन (Cut Sleeves Deep Neckline Blouse Design)

deep neck blouse design/simple blouse design/blouse back design deep gala/new pattern blouse design - YouTube

अगर आपको डीप नेकलाइन ब्लाउज पहनना पसंद है और अगर आप कही शादी या फंक्शन में जा रही है। तो साड़ी के साथ कट स्लीव्स ब्लाउज में इस डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। इसको पहनकर आप स्टाइलिश के साथ-साथ स्लिम भी नजर आएंगी। अगर आपके हाथ भारी हैं तो आप इसमें स्लीव्स लगवा सकती हैं। इससे आपको डीप नेकलाइन ब्लाउज भी पहनने को मिल जाएगा। साथ ही आप बेहद खूबसूरत भी नजर आएंगी। आप चाहे तो इस तरह के ब्लाउज के साथ आप हैवी ज्वेलरी सेट भी कैरी कर सकती हैं और मैसी बन बना सकती हैं। जिससे आप बेहद स्टाइलिश और क्लासी नजर आएगी।

ये भी पढ़े: Payal Design : शादी के मौके पर पैरो की खूबसूरती बढ़ाएगी ये डिज़ाइन

फुल स्लीव्स ब्लाउज डिजाइन (Full Sleeves Blouse Designs)

Plain Saree Styles With Designer Full Sleeve Blouse Designs, 42% OFF

आजकल के बदलते फैशन के साथ-साथ लोगों ने अपने आपको अपग्रेड करना शुरू कर दिया है। फैशन की अलग-अलग चीजों को ट्राई करना पसंद कर लिया है। ऐसे में अगर आप भी स्लिम और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इसके लिए साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज को ट्राई कर सकती हैं। यह आपके लिए बेस्ट है। इस तरीके के ब्लाउज डिजाइन दिखने में काफी क्लासी लगते हैं और पहनने के बाद स्टाइलिश। इनमें आप नेट स्लीव वाले ब्लाउज ले सकती हैं या तो सिंपल स्लीव भी लगवा सकती हैं। मार्केट में इस तरीके के ब्लाउज आपको आसानी में मिल जाएंगे। इस तरह के ब्लाउज के साथ अच्छा हेयर स्टाइल और मेकअप करके लुक को कंप्लीट करे। जिससे आप बेहद आकर्षक नजर आएगी।

ट्राई करे ब्लाउज के ये ट्रेंडिंग डिजाइन, पहनकर आंटीया भी दिखेंगी छम्मकछल्लो, यहाँ देखें ये खूबसूरत डिजाइन

टैंक टॉप ब्लाउज डिजाइन (Tank Top Blouse Designs)

टैंक टॉप ब्लाउज - Uprising Bihar

ज्यादातर महिलाएं टैंक टॉप ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं। लेकिन आप इस तरीके का ब्लाउज डिजाइन बनवा सकती हैं। ये लुक आपका सबसे अलग और हटके होगा। इस ब्लाउज को स्टाइलिश बनाने के लिए आप इसके साथ गोल्ड या फिर ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी पहन सकती हैं। साथ में सिंपल हेयर स्टाइल इस लुक को और क्लासी बनाएगा। इस तरीके के ब्लाउज बनाते समय डिजाइन और फेब्रिक का खास ध्यान रखें।

ये भी पढ़े: खेसारी-नम्रता के नए गाने ने बढ़ाई लोगों के दिलों की धड़कनें, आप भी देखें रोमांस से भरपूर वीडियो

Related Articles

Back to top button