मनोरंजन

Top 7 TV Gossips: बीवी संग रोमांस में चूर होते नजर आये ये फेमस हस्तियाँ,जाने पूरी जानकारी

बीवी संग रोमांस में चूर होते नजर आये ये फेमस हस्तियाँ

Top 7 TV Gossips: बीवी संग रोमांस में चूर होते नजर आये ये फेमस हस्तियाँ,जाने पूरी जानकारी आगे जानने के लिए बने रहे हमारे साथ अंत तक

Top 7 TV Gossips: बीवी संग रोमांस में चूर होते नजर आये ये फेमस हस्तियाँ,जाने पूरी जानकारी

Read Also: जल्द मार्केट में दस्तक देगा Samsung का सबसे कातिलाना फोन देखे क़्वालिटी और फीचर्स

‘गुम है किसी के प्यार में’ का हिस्सा बनेंगे दलेर मेहंदी(Daler Mehndi will be a part of ‘Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein’)

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘इस इश्क का रब राखा’ व ‘दिल को तुमसे प्यार हुआ’ का महासंगम होने वाला है। खास बात तो यह है कि इस महासंगम में रंग जमाने के लिए दलेर मेहंदी की भी एंट्री होगी।

करणवीर मेहरा ने बताया तलाक का कारण(Karanvir Mehra told the reason for divorce)

करणवीर मेहरा ने बताया कि उन्होंने अपने बचपन के प्यार देविका संग शादी की थी, लेकिन 8 साल बाद उनका तलाक हो गया। करणवीर मेहरा ने कहा कि जैसे-जैसे उनका करियर बढ़ा, उनकी पत्नी ने भी इस ग्लैमरस दुनिया में कदम रखने का फैसला कर लिया। लेकिन इस चमक-दमक के कारण उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया।

निया शर्मा ने डीपनेक ड्रेस पहन लूटी लाइमलाइट(Nia Sharma stole the limelight wearing a deep neck dress)

निया शर्मा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह डीपनेक ड्रेस पहन पोज देती नजर आईं। निया शर्मा का ये लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया।

बीवी संग रोमांटिक हुए अर्जुन बिजलानी(Nia Sharma wore a deep neck dress, Arjun Bijlani got romantic with his wife and stole the limelight)

अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में तनजानिया से जुड़ी रोमांटिक फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह बीवी नेहा स्वामी के साथ रोमांस करते नजर आए। फोटोज में अर्जुन बिजलानी का अंदाज देख फैंस का मुंह भी खुला रह गया

Top 7 TV Gossips: बीवी संग रोमांस में चूर होते नजर आये ये फेमस हस्तियाँ,जाने पूरी जानकारी

प्रिंस नरुला ने एल्विश यादव पर कसा तंज(Prince Narula took a dig at Elvish Yadav)

‘रोडीज’ के साथ वापसी करने के लिए तैयार प्रिंस नरुला ने हाल ही में सबके सामने एल्विश यादव पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि एल्विश यादव दो हफ्ते के बिग बॉस का विनर है, मैं 12 हफ्ते के बिग बॉस का विनर हूं। वहीं जैसे ही एल्विश उनकी ओर आते हैं, प्रिंस कहते हैं कि अब ये बोलेगा कि मैं 4 हफ्ते वाले बिग बॉस का विजेता था। लेकिन 2 हफ्ते तो ये सिर्फ रोया था।

‘बिग बॉस 18’ में होगी लवकेश कटारिया की एंट्री(Lovekesh Kataria will enter ‘Bigg Boss 18’)

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से सबका दिल जीतने वाले लवकेश कटारिया को लेकर खबर आ रही है कि वह सलमान खान के ‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा बन सकते हैं। बता दें कि लवकेश कटारिया को उनके फैंस जीतते हुए देखना चाहते थे।

Top 7 TV Gossips: बीवी संग रोमांस में चूर होते नजर आये ये फेमस हस्तियाँ,जाने पूरी जानकारी

अविनाश मिश्रा को देख बिफरीं काम्या पंजाबी(Kamya Punjabi got angry after seeing Avinash Mishra)

‘बिग बॉस 18’ में राशन के लिए अविनाश मिश्रा ने घरवालों को तड़पा दिया है। इसपर काम्या पंजाबी ने उन्हें इरीटेटिंग का टैग दिया। वहीं दूसरी ओर ईशा ने राशन के लिए अपनी मां की शॉल जला दी। इसपर काम्या पंजाबी ने सवाल उठाया, “जब सामने वाला तुम्हारा दोस्त है, तुम्हें मालूम है कि तुम्हें राशन मिल जाएगा तो तुमने अपनी मां की शॉल क्यों कुर्बान की।”

Related Articles

Back to top button