राशिफल

Today rashifal in hindi 7 मार्च तक सोने-चांदी में खेलेंगे ये 3 राशि के लोग

People of these 3 zodiac signs will play in gold and silver till March 7

Today rashifal in hindi वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर  ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर कर अन्य राशि वालों के साथ युति करता है. बता दें कि हाल ही में शुक्र ने मकर राशि में प्रवेश किया है. जहां पहले से ही मंगल मौजूद हैं और 15 मार्च तक इसी राशि में रहने वाले हैं. वहीं 7 मार्च तक शुक्र इस राशि में विराजमान रहने वाला है. इस दौरान दोनों के मकर में युति होने से 3 राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. जानें इन लकी राशियों के बारे में.

मेष राशि 

मंगल और शुक्र की युति से मेष राशि वालों को विशेष लाभ होने वाला है. बता दें कि इस दौरान मंगल उच्च होकर रुचक महापुरुष राजयोग बन रहा है. 7 मार्च तक आपके लिए ये समय बहुत ही लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान आर्थिक, सामाजिक, व्यापारिक और प्रमोशन आदि होना संभव है. प्रॉपर्टी संबंधी कार्य 10 मार्च तक करने से बचना. इस अवधि में शिक्षा के क्षेत्र में कुछ विशेष लाभ प्राप्त हो सकता है.

कर्क राशि 

बता दें कि इस राशि के सप्तम भाव में दोनों ग्रहों की युति हो रही है. ये दांपत्य जीवन का भाव है. प्रेम संबंध, व्यापारिक लाभ, विदेश से संबंधित कार्य, प्रॉपर्टी, वाहन, जमीन जायदाद के लिए ये समय विशेष रूप  से उच्च रहने वाला है. इस अवधि में क्रोध से बचें क्योंकि मांगलिक दोष के कारण क्रोध की प्रवृत्ति बढ़ गई है. मंगल की दृष्टि का शुभ प्रभाव आपको धन वृद्धि कराएगा.

तुला राशि

Today rashifal in hindi  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल और शुक्र की युति को अच्छा माना गया है, लेकिन इस युति के दौरान व्यक्ति का मन भी भटकता है. इसलिए स्त्री-पुरुष से सावधान रहें. उच्च मंगल के कारण आपको सब तरह के गृहस्थ सुखों की प्राप्ति होगी. इस दौरान सकारात्मक ऊर्जा का वास देखने को मिलेगा. 7 मार्च तक का समय अच्छा रहने वाला है. इस अवधि में कोई विशेष कार्य किया जा सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. RGHNEWS  इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Related Articles

Back to top button