राशिफल

Today Horoscope : चमक उठेगी इन राशियों की किस्मत.. हर कार्य में मिलेगी तरक्की,भाग्य में सरकारी नौकरी के योग..

Today Horoscope   ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन से कई तरह के योगों में राजयोग भी बनता है। जातक की कुण्डली में सुकर्मा योग का बनना बेहद शुभ माना जाता है जिस प्रकार बुध के कारण भद्र योग बनता है वैसे ही कुण्डली में बृहस्पति के साथ अन्य ग्रहों मजबूत स्थिति में होेने पर सुकर्मा योग बनता है।

सुकर्मा योग के फल
नई नौकरी को ज्वाईन करना अथवा घर में कोई धार्मिक आयोजन सुकर्मा योग में करना अति शुभदायक होता है इस योग में किये गये कार्यों किसी प्रकार की बाधा नही आयेगी। ईश्वर का नाम लेने और सत्कर्म करने के लिए यह योग अति उत्तम एवं श्रेष्ठ है। सुकर्मा योग को सुख-सुविधा, धन-ऐश्वर्य बढ़ाने वाला माना जाता है। इस राजयोग के बनने पर पराक्रम और साहस की बढ़ोत्तरी होती है।आइए जानते हैं सुकर्मा योग से किन राशियों को मिल रहा है लाभ व हानि

मेष राशिः- अकारण विवाद संभव हो सकता है। कार्य-व्यवसाय में समस्याएं आती हैं विलम्ब के कारण कुछ कार्य बिगड़ सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है इससे बचने के लिए ये उपाय करें।ओम धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें।

वृषभ राशिः- आप जीवन में कुछ विशेष उपलब्धियां हासिल कर सकते हैं समय अनुकूल रहेगा। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती रहेगी। सर्दी या कफ की शिकायत रह सकती है। शांति बनी रहेगी।ओम नमः शिवाय का जाप करें। पुराने प्रयास रंग लाएंगे, सरकारी नौकरी का योग, दूध, चावल का दान करें।

मिथुन राशिः- कार्यों का बोझ बढ़ेगा जिसके कारण आप मानसिक पीड़ा भी सह सकते हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियां भी बढ़ेंगी वाहन की मरम्मत आदि करवा सकते हैं।

कर्क राशि
Today Horoscope कर्क राशि के लोगों के लिए पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे. परिवार के साथ समय बीताने का मौका मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है, नई नौकरी आपके लिए राह देख रही है। व्यापारियों को धनलाभ हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

Related Articles

Back to top button