टेक्नोलोजी

राजस्थानी गर्मी से बचने के लिए आज ही घर मंगवाए Voltas का ये Split AC , बड़े डिस्काउंट के साथ चल रही है धमाकेदार सेल

राजस्थानी गर्मी से बचने के लिए आज ही घर मंगवाए Voltas का ये Split AC , बड़े डिस्काउंट के साथ चल रही है धमाकेदार सेल ,तो दोस्तों क्या आप भी इस बढ़ती गर्मी से परेशां है, अगर है तो आज हम आपके लिए लाये है एक ऐसी जादुई सेल जिसमे की आपको बेहद शानदार ऑफर के साथ मिल रहा है Voltas 1.5 Ton Split AC . जो की एकमात्र साधन है आपको इस ताप्ती गर्मी से बचाने का. आज हम आपको बतायेगे की आप किस तरीके से इस AC को बड़े ही कम दाम में अपना बना सकते है. इसके लिए आपको इसे ऑनलाइन खरीदना पड़ेगा, जहा पर आपको इसपर बहुत बढ़िया ऑफर मिल रहा है. चलिए जानते है इसके शानदार डिस्काउंट के बारे में-

यह भी पढ़े :Air Crash Latest News: सैन्य हेलीकॉप्टर क्रैश..देश के सेना प्रमुख समेत 9 लोगों की दर्दनाक मौत

तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बात दे की आज हम आपको जिस AC के बारे में बता रहे है वो ग्राहकों के द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. ग्राहकों को Voltas का यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ खरीदने को मिल रहा है, जिसे आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर भी कर सकते हैं. यहाँ पर आपको इसकी बहुत कम कीमत मिल रही है. इसकी MRP 75,990 रुपए है जिसे आप 50% डिस्काउंट में खरीद सकते है. तो आप तो समझ ही गए होंगे की आखिर 50 % डिस्काउंट कितना बड़ा है. इसके बाद इसकी कीमत 37,990 रुपए की हो जाती हैं.

राजस्थानी गर्मी से बचने के लिए आज ही घर मंगवाए Voltas का ये Split AC , बड़े डिस्काउंट के साथ चल रही है धमाकेदार सेल

इतना तो कम है आपको ये भी बता दे की आपको इसपर बहुत शानदार बैंक ऑफर भी मिल रहा है. जिसके तहत अगर आप BOBCard से पेमेंट करने पर 10% के इंस्टेंट डिस्काउंट में खरीद सकते हैं. साथ ही आपको ये Citi बैंक कार्ड से भी डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है. इसी के साथ इसके एक्सचेंज ऑफर के साथ अगर आप कोई पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस करते हैं तो यह आपको 5,400 रुपए की छूट मिल रही है. लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन और मॉडल लेटेस्ट होनी चाहिए. अगर आप इन सब के जरिये इसे खरीदते है तो इसकी कीमत 30 हजार रुपए बच जाती है जो की बहुत कम है.

यह भी पढ़े :Aaj Ka Rashifal:इन राशिवालों की बदलेगी किस्मत, मां लक्ष्मी की कृपा पूरे होंगे सभी

अगर आपको इसके फीचर्स की चिंता है तो बिलकुल घबराइए नहीं क्योकि इसमें आपको ये AC कॉपर कंडेसर के साथ आता है, इसकी मदद से आप इसे आसानी से रिपेयर करवा सकते हैं और इसी के साथ इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट का ऑप्शन दिया जा रहा है, जो 5 स्टार रेटिंग के साथ स्लीप मोड में आता है.इसलिए ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा. इसी के कारण अभी इसकी बहुत बिक्री हो रही है. अगर आपको भी ये खरीदना है तो जल्दी करिये वार्ना आपके हाथ से ये मौका भी चला जायेगा.

 

Related Articles

Back to top button