ऑटोमोबाइल

गर्मीयो के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है ये सनरूफ वाली कार, देखे ऑप्शन

गर्मीयो के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है ये सनरूफ वाली कार, देखे ऑप्शन

गर्मीयो के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है ये सनरूफ वाली कार, देखे ऑप्शन  अपनी गाड़ियों में शानदार फीचर्स और फायदे चाहता है ,और इन सबको देखते हुए एक अच्छी धमाकेदार माइलेज देने वाली गाड़िया खरीदते है ,तो आज हम उन्ही में से कुछ शानदार ऑप्शन आपके साथ शेयर करेंगे जो गर्मियों में बहुत फायदेमंद साबित होंगी।आजकल सनरूफ कार को काफी पसंद किया जा रहा है ,यह गाड़ी स्टाइलिश होने के साथ साथ इसमें कई झकास फीचर्स और डिज़ाइन देखने को मिलगे।

गर्मीयो के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है ये सनरूफ वाली कार, देखे ऑप्शन

गर्मीयो में काफी काम की है ये गाड़िया ,ये  गाड़ी वेंटिलेशन के काम आती है। इसे इमरजेंसी के लिए एक विंडो के रूप में इस्तेमाल कर किया जा सकता है। ऐसी कई खासियत है इन गाड़ियों में जिसकी वजह से इन्हे पसंद किया जाता है और यह बेस्ट कार है ,अगर आप कार के शौक़ीन है और लॉन्ग ड्राइव या ट्रैवेलिंग पसंद है तो ये कार आपके लिए सबसे बेस्ट है ,ये सनरूफ कार आपको किफायती दामों पर उपलब्ध हो जाएगी।

सनरूफ कार की कीमत की बात की जाये तो यह कार आपको शोरूम में बहुत कम दामों पर उपलब्ध हो जाएगी ,मार्किट में सनरूफ कार की डिमांड बहुत अधिक है। जिसे ग्राहकों द्वारा पसंद और ख़रीदा जा रहा है ,इसके साथ कम्पनी SUV के साथ हैचबेक पर सनरूफ ऑफर दे रही है। बेस्ट सनरूफ कार के लिए इन में से आप खरीद सकते है। जैसे -Tata Altroz ,हुंडई एक्सटर और Kia Sone जैसी कई कार बेस्ट ऑप्शन है।

यह भी पढ़े: Cg News: इंसान है या हैवान!चोरी करने के फिराक से गया दुकान लेकिन बकरी देख फिसल गयी नियत फिर बकरी से मिठाई हवस, मन नहीं भरा तो मरोड़ दी गर्दन

हुंडई एक्सटर इस कार की कीमत की बात की जाये तो इसकी कीमत 6.13 लाख रुपये से स्टार्ट है ,और टॉप मॉडल की कीमत 10.28 लाख रुपये तक  है।इसमें  1197 cc के इंजन और 2 ट्रैंस्मिशन के साथ एक्सटर 17 वेरिएंट और 6 एयरबेग्स में उपलब्ध है। इसमें आपको डिफरेंट कलर मिल जायेगे। जैसे – एटलस वाइट, फ़ाइयरी रेड, रेंजर ख़ाकी, स्टारी नाईट और कई। इसमें है धमाकेदार माइलेज और शानदार फीचर्स।

किआ सोनेट इस कार की कीमत 7.99 – 15.75 लाख रु तक है।इस कार में 998 to 1493 cc का इंजन है ,3 गियरबॉक्स है मैनुअल, क्लचलेस मैनुअल (आईएमटी) और Automatic  सोनेट6 एयरबैग्स के साथ आता है। ये 28 वेरीएंट्स के साथ आती है ,इस कार में 360-डिग्री कैमरा और ADAS के साथ 25+ सेफ्टी फीचर्स भी शामिल है।

यह भी पढ़े: IAS officer : पानी पूरी बेचने वाले लड़के की कहानी जानकर चौक जाओगे, देखिये किस तरह बना IAS ऑफिसर

Related Articles

Back to top button