मनोरंजन

इस मूवी में एकाएक पलट जाती है पूरी कहानी बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल,जाने धुआंधार कमाई

इस मूवी में एकाएक पलट जाती है पूरी कहानी बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल

इस मूवी में एकाएक पलट जाती है पूरी कहानी बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल,जाने धुआंधार कमाई आगे जानने के लिए हमारे साथ अंत तक बने रहे

इस मूवी में एकाएक पलट जाती है पूरी कहानी बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल,जाने धुआंधार कमाई

Read Also: जल्द मार्केट में दस्तक देगा Samsung का सबसे कातिलाना फोन देखे क़्वालिटी और फीचर्स

तमिल भाषा

तमिल भाषा में बनी ‘रायन’ इस साल जुलाई महीने में रिलीज हुई थी. इसमें धनुष ने लीड रोल निभाया था. इस मूवी का डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया था. यहां तक कि को-राइटर भी धनुष ही थे. ‘रायन’ बतौर डायरेक्टर धनुष की दूसरी फिल्म थी, इससे पहले साल 2017 में उनके डायरेक्शन में बनी Pa Paandi मूवी रिलीज हुई थी.

‘रायन’ में धनुष के अलावा प्रकाश राज, एसजे सूर्या, संदीप किशन, कालीदास जयराम जैसे सितारों ने अहम किरदारों को निभाया था. इस मूवी की कहानी 3 भाई और 1 बहन के इर्द-गिर्द बुनी गई है. धनुष ने सबसे बड़े भाई रायन का किरदार जो निभाया था, जो बड़ी मुश्किल से अपने दो भाइयों और बहन की परवरिश कर उन्हें बड़ा करता है.

फिल्म की कहानी में दिखाया गया कि रायन के माता-पिता किसी काम के लिए गांव से शहर जाते हैं, लेकिन वापस नहीं लौटते और न ही उनका कुछ पता चलता है. इसके बाद रायन बहुत कम उम्र में अपने दोनों भाइयों और एक छोटी बहन को लेकर शहर पहुंच जाता है.

शहर में रायन शुरुआत में छोटे -मोटे काम कर भाइयों और बहन का का पेट पालता है. इसके बाद वह थोड़े-थोड़े पैसे जोड़कर एक छोटी सी दुकान ले लेता है, जिसकी कमाई से पूरा परिवार का खर्च चलता है. इस बीच कहानी में ट्विस्ट आता है और रायन को अपने परिवार की सुरक्षा के लिए मजबूरी में हथियार उठाना पड़ता है. इसके बाद फिल्म की पूरी कहानी पलट जाती है.

आईएमडीबी की रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘रायन’ को बनाने में 50 करोड़ रुपये खर्च हुए थे. इसने देशभर में 92 करोड़ रुपये की कमाई की. वर्ल्डवाइड फिल्म ने 154.4 करोड़ रुपये का टोटल बिजनेस किया था. इस तरह धनुष की फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर लागत से तीन गुना ज्यादा कमाई की.

इस मूवी में एकाएक पलट जाती है पूरी कहानी बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल,जाने धुआंधार कमाई

धनुष की ‘रायन’ हाल ही में ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. शुरुआत में ‘रायन’ इंडिया में टॉप 10 लिस्ट में ट्रेंड कर रही थी. खैर, अभी ‘रायन’ ट्रेंडिंग लिस्ट से बाहर हो गई है. आप इस मूवी का लुत्फ घर बैठे प्राइम वीडियो पर हिंदी भाषा में उठा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button