रायगढ़

Raigarh News कलेक्टर बंगला के कुक को बदमाश ने रुकवाई गाड़ी रुपए नहीं देने पर चाकू मारा,घायल

The cook of the collector's bungalow was stabbed by a miscreant when he stopped the vehicle and did not pay the money, injured.

Raigarh News गुरुवार रात जुटमिल थाना क्षेत्र में एक स्कूटर सवार युवक से लिफ्ट लेकर रुपए मांगने वाले बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद घायल युवक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज कराने पहुंचा, लेकिन मामला चाकूबाजी का होने के कारण मेडिकल स्टाफ ने इलाज करने से मना कर दिया। इसके बाद युवक जिला अस्पताल पहुंचा, तब इसकी जानकारी पुलिस को लग चुकी थी। पुलिस ने युवक से पूछताछ की, लेकिन युवक ने एफआईआर नहीं कराने की बात कही। जानकारी के अनुसार गोपाल दास महंत (30) भूपदेवपुर हरदीझारिया का रहने वाला है।

Also Read Realme 12+ 5G फ़ोन 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 12GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ हुआ पेश, जाने खासियत  

Citroen C3 Aircross Automatic एसयूवी शानदार इंजन के साथ, जाने कीमत और फीचर्स 

2 मार्च को वृश्चिक राशि के लोग पारिवारिक रिश्तों पर ध्यान दें और कुंभ राशि के लोग अपनी सेहत के लिए सतर्क रहें

छत्तीसगढ़ में कई जिले के बदले गए सयुंक्त कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर भी बदले गए

Raigarh News वह रायगढ़ में बीएसएनएल ऑफिस के पास किराये के मकान में रहकर कलेक्टर बंगला में कुक है। युवक ने बताया कि गुरुवार रात वह बाइपास छातामुड़ा चौक की तरफ गया था। वहां से लौट रहा था, तभी रास्ते में किसी युवक ने उससे लिफ्ट मांगी। युवक ने उसे अपनी स्कूटर में लिफ्ट दे दिया। बदमाश ने सुनसान जगह पर गाड़ी रोकने के क​हा और फिर रुपए मांगने लगा। जब युवक ने पैसे नहीं होने की बात कही तो दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद बदमाश ने चाकू दिखाया तो डर के कारण युवक ने बदमाश को 500 रुपए दे दिए। बदमाश ने और पैसे की मांग की। नहीं देने पर उसने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। सुबह जब युवक हॉस्पिटल पहुंचा तो इसकी जानकारी पुलिस को लगी।

Related Articles

Back to top button