मनोरंजन

Khesari Lal Yadav संग तनुश्री ने मारे ऐसे लटके झटके कि फैन्स के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav संग तनुश्री ने मारे ऐसे लटके झटके कि फैन्स के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav संग तनुश्री ने मारे ऐसे लटके झटके कि फैन्स के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल भोजपुरी गानों की पॉपुलैरिटी इन दिनों हिंदी हरियाणवी और पंजाबी गानों के बराबर हो गई है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गानों ने धूम मचा रखी है और उनके यहां गाने लोगों को काफी पसंद भी आने लगे हैं। हालांकि कुछ भोजपुरी गानों को आप कभी गलती से भी अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं सुन सकते हैं। कुछ गानों में स्टार्स रोमांस की सारी हदें पार कर देते हैं। खेसारी लाल यादव का भी एक गाना ऐसा है जिसमें रोमांस की हदें पार है और लोग उसे परिवार के साथ तो गलती से भी देखने की गलती ना करें।

खेसारी लाल यादव के गाने में रोमांस की सारी हदें की पार

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट पॉपुलर स्टार है और उनके गाने तो लोगों को मुंह जुबानी याद रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही गाना बताने वाले है जिसमें रोमांस की हदें पार है और लोग उसे परिवार के साथ तो गलती से भी देखने की गलती ना करें।

खेसारी ने तनुश्री के साथ खटिया पर दिए थे जबरदस्त हॉट सीन्स 

खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस तनुश्री का भोजपुरी गाना ‘भतार मजा बाहरी मारबे करी’ सोशल मीडिया पर आज भी ट्रेंड करता है। ‘भतार मजा बाहरी मारबे करी’ एक भोजपुरी गाना है जो बेहद ही प्यारा है और फैंस को बहुत पसंद भी है। इस गाने में खेसारी ने तनुश्री के साथ खटिया पर जबरदस्त हॉट सीन्स दिए थे। खेसारी लाल यादव का ‘भतार मजा बाहरी मारबे करी’ गाना हर किसी ने सुना होगा और इसका वीडियो भी देखा।

दिलकश अदाएं और रोमांस देख फैंस का धड़का दिल 

Khesari Lal Yadav संग तनुश्री ने मारे ऐसे लटके झटके कि फैन्स के छूट गए पसीने, वीडियो वायरल गाने का वीडियो कमाल का है जिसमें खेसारी और तनुश्री बेहतरीन अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। तनुश्री ने गाने में ऐसे लटके झटके मारे हैं कि फैन्स के पसीने छूट गए। दोनों की दिलकश अदाएं और रोमांस फैंस के दिल को धड़का रहा है। दो प्यार करने वालों के बीच की प्यारी सी नोकझोंक प्यार का एहसास करा रही है। हालांकि वीडियो खेसारी नौकरी के साथ भी खूब रोमांस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nirahua संग रोमांस करती दिखीं Amrapali, वीडियो देख भोजपुरी फैंस हुए बावले, यहाँ देखे Video

Related Articles

Back to top button