मनोरंजन

Nirahua संग रोमांस करती दिखीं Amrapali, वीडियो देख भोजपुरी फैंस हुए बावले, यहाँ देखे Video

Nirahua संग रोमांस करती दिखीं Amrapali, वीडियो देख भोजपुरी फैंस हुए बावले, यहाँ देखे Video

Nirahua संग रोमांस करती दिखीं Amrapali, वीडियो देख भोजपुरी फैंस हुए बावले, यहाँ देखे Video भोजपुरी सिनेमा हर दिन नया मुकाम हासिल कर रहा है. आज के समय में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बाद अगर किसी के सबसे ज्यादा फैंस हैं तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री के हैं. इसके अभिनेता-अभिनेत्रियों के साथ-साथ इसके गाने भी रिलीज होते ही धूम मचा देते हैं. अगर बात हो दिनेश लाल यादव के गानों की तो फिर लोग बार बार इन गानों के वीडियो देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि फिलहाल यूट्यूब पर निरहुआ का एक गाना है जो काफी पसंद किया जा रहा है. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का भोजपुरी गाना.

Nirahua संग रोमांस करती दिखीं Amrapali, वीडियो देख भोजपुरी फैंस हुए बावले, यहाँ देखे Video

निरहुआ और आम्रपाली के भरपूर रोमांस ने उडाया गर्दा 

निरहुआ के इस गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं जिसका नाम है ‘बोले जिया पिया पिया हो’. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ‘बोले जिया पिया पिया हो’ के वीडियो में आम्रपाली दुबे नीली साड़ी पहने एकदम सादगी भरा अवतार दिखाती नजर आ रही हैं. वहीं निरहुआ साधारण से रोल में दिख रहे हैं. दोनों का भरपूर रोमांस देखने को मिलता है. फिल्म तो काफी पसंद की गई थी और अब तक भी इसके गानों की धूम देखने को मिलती है.

वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

ये गाना ‘बोले जिया पिया पिया हो’ भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है जिसे आलोक कुमार और कल्पना ने मिलकर गाया है. गाने के बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं तो म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा है. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोगों ने देख डाला है. कुल मिलाकर ये गाना काफी जबरदस्त है. ‘राजा बाबू’ ही नहीं आम्रपाली दुबे और निरहुई की जोड़ी कई सारी भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलती है. दोनों कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं और आज भी साथ काम करते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. भारत ही नहीं विदेश में भी इनको सुनने और देखने वालों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली है, यही वजह है ये गाने आते ही छा जाते हैं.

https://youtu.be/R1ajeKFV5Y8

Related Articles

Back to top button