ऑटोमोबाइल

सिर्फ 18000 में मिल रही 68 किलोमीटर प्रति लीटर की दमदार माइलेज वाली ये स्कूटर, रणवीर कपूर भी है इसके फैन

हीरो मोटोकॉर्प जो की एक बहुत ही दमदार टू व्हीलर वाहनों की निर्माता कंपनी है, भारत में इसकी बाइक्स, स्कूटर और साइकिल भी लोगो के द्वारा बहुत पसंद करी जाती है. हमेशा से ही कंपनी अपने शानदार लुक्स और उनकी पार्टी तथा आकर्षक परफॉर्मेंस के लिए ही जानी जाती है.अगर आप भी काम बजट में कोई बढ़िया si scooter खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए आज बहुत बढ़िया मौका आया है.क्योंकि आप कंपनी की Hero Mestro स्कूटर को केवल 18,000 रुपए में ही खरीद सकते हैं.आइए जाने कहा और कैसे मिलने वाला है ये स्कूटर.

Hero कंपनी के द्वारा आने जा रही इस शानदार स्कूटर में 109 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है.आपको बता दे की यह पावरफुल इंजन 8.05 Bhp की पावर और 9.10 Nm का पिक टॉक जनरेट कर सकता है.साथ ही इसके माइलेज को देखा जाए तो आपको बड़े ही आसानी से इसमें 68 किलोमीटर प्रति लीटर की दमदार माइलेज मिल जाती है. इसलिए जो भी लोग माइलेज को लेकर परशान रहते है उनके लिए ये स्कूटर बहुत बढ़िया ऑप्शन है. पेटोल और इंजन के बढ़ते दाम में ये स्कूटर आपका साथी बनेगा.

सिर्फ 18000 में मिल रही 68 किलोमीटर प्रति लीटर की दमदार माइलेज वाली ये स्कूटर, रणवीर कपूर भी है इसके फैन

अगर आप भी अपने काम बजट में कोई धाकड़ स्कूटर को घर लाना चाहते है तो आपके लिए ये एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा.अगर आप भी Hero Mestro स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 65 से 70 हजार रुपए खर्च करने पड़ेंगे.लेकिन आप इसे बड़ी आसानी से Olx वेबसाइट पर केवल 18,000 रुपए में ही खरीद सकते हैं. इस वेबसीटे पर आपको ये स्कूटर बहुत बढ़िया कंडीशन में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसके मालिक ने इसका ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है. जिससे की ये स्कूटर अभी भी शानदार ही है.

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

आपको इस वेबसाइट पर बहुत सारी सेकंड हैंड गाडियां उपलब्ध कराई जाती है.फिलहाल में आपको इस वेबसाइट पर Hero Mestro स्कूटर बहुत बढ़िया कीमत पर मिल रहा है.ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो मोटर कॉप की Hero Mestro स्कूटर 55,000 किलोमीटर चली हुई 2014 मॉडल सिर्फ 18,000 रुपए में मिल रही. आपको इस खरीदने के लिए जल्दी करना होगा वरना स्टोक खतम होने पर आपको बहुत पछतावा होगा.

Related Articles

Back to top button