टेक्नोलोजी

सिर्फ 7000 में मिल रहा Infinix का ये स्मार्टफोन ,मैगकिट और 108 मेगापिक्सल के लाजवाब कैमरा के साथ मिलेंगे टॉप के फीचर्स

आप तो जानते ही है की infinixe एक बहुत ही दमदार मोबाइल कंपनी है जिसके भारत में कई सारे ग्राहक है.इसलिए infinix फिर से एक बार अपने ग्राहकों के लिए बड़े ही कम दाम में लेकर आ रहा है अपना न्यू स्मार्टफोन.Infinix 15 अप्रैल को अपनी Infinix Note 40 Pro सीरीज के अंतर्गत दो जबरदस्त फोन्स को लांच करने जा रही है.इसकी सबसे ख़ास बात इसका अट्रेक्टिव लुक है.आइए इसके फीचर्स जाने–

यह भी पढ़े :Accident News: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 20 से ज्यादा लोग घायल

अगर हम इस धाकड़ फोन के फेचर्स की ओर नजर डाले तो आपको इसमें 20 वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया जा रहा है.साथ ही इसमें शानदार 6.78 इंच की कर्व एम्युलेटर डिस्प्ले दिया जा रहा है.इसी के साथ इसमें आपको प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट दिया जा रहा है.जो की गेमर्स के लिए काफी बढ़िया है. अगर आपको भी गेमिंग का बहुत सौक है तो आप इस मोबाइल से अपना गेमप्ले और भी नेक्स्ट लेवल कर सकते है.

सिर्फ 7000 में मिल रहा Infinix का ये स्मार्टफोन ,मैगकिट और 108 मेगापिक्सल के लाजवाब कैमरा के साथ मिलेंगे टॉप के फीचर्स

अगर आप एक नजर इसके कैमरा पर डाले तो इसमें आपको बहुत ही दमदार 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है.सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है.साथ ही इसमें आपको 5000 mah बैटरी के साथ 55 वाट का चार्जर भी दिया जाता है, जो आपके फोन को काफी कम समय में चार्ज कर देता है. अगर आपको कही अर्जन्ट बहार जाना है और आपके मोबाईल में चर्जिंग नहीं है तो आपके लिए ये बहुत काम आएगा. इसके साथ आपको पॉवरबैंक भी दिया जाता है जिससे की आप कही पर भी अपना फोन चार्ज कर सकते है.

इस डिवाइस में आ रहे दोनो वर्जन में अर्ली डिजाइन देखने को मिल रहा है.साथ ही आपको इसके पोस्टर में इसकी कीमत 5000 रुपए बताई जा रही है.यह स्मार्टफोन मेंगकिट के साथ में आने वाला है.साथ ही इसमें आपको 5000 mah की तगड़ी बैटरी के साथ 1000 रुपये का पावर बैंक भी दिया जा रहा है.इस फोन का लुक काफी अट्रेक्टिव है और बड़ी संख्या में लोग इस फोन को पसंद कर रहें .अगर आप भी अपने लिए कम दाम में कोई अच्छा सा फोन खरीदना चाहते है तो आप इस स्मार्टफोन को जरूर खरीद सकते है,जिससे की आपको कम बजट में ढेर सारे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button