देश

सरकारी नौकरी प्राप्ति के लिए जल्द करे आवेदन , ऑनलाइन फार्म कैसे भरे जाने

सरकारी नौकरी प्राप्ति के लिए जल्द करे आवेदन , ऑनलाइन फार्म कैसे भरे जाने

सरकारी नौकरी प्राप्ति के लिए जल्द करे आवेदन , ऑनलाइन फार्म कैसे भरे जाने : कुछ लोग अपनी करियर प्राथमिकताओं के बारे में बहुत स्पष्ट होते हैं, और वे अपने पसंदीदा नौकरी पाने के बारे में अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। इसी तरह, कुछ लोग केवल सरकारी क्षेत्र में जाने का प्रयास करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि यह करियर जीवन भर के लिए नौकरी की सुरक्षा प्रदान करता है। सरकारी यूनिवर्सिटी में टीचर बनना चाहते हैं तो ये मौका आपके लिए ही है। मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने कई फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है, जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी प्राप्ति के लिए जल्द करे आवेदन , ऑनलाइन फार्म कैसे भरे जाने

मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी :

 गोरखपुर की मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी ने कई फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट www.mmmut.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जानकारी दे दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है, और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी है।

यह भी पढ़े :सड़कों पर धमाल मचाने आ रही पजेरो और लैंसर वाली मित्सुबिशी, 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

वैकेंसी :

यह भर्ती अभियान 110 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से 22 रिक्तियां प्रोफेसर पदों के लिए हैं, 31 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए हैं, और 57 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर पदों के लिए हैं।

आवेदन शुल्क :

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको मदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। एप्लीकेशन फीस की बात करें तो जनरल कैटेगरी के लिए शुल्क 2500 रुपये है। आरक्षित श्रेणी को शुल्क के रूप में 1250 रुपये देने होंगे।

Related Articles

Back to top button