मनोरंजन

सपना चौधरी ने लटकों-झटकों के साथ दिखाए धमाकेदार मूव्स, डांस देखने जुटी सैकड़ों लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

सपना चौधरी ने लटकों-झटकों के साथ दिखाए धमाकेदार मूव्स, डांस देखने जुटी सैकड़ों लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गर्दा। हरियाणा और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब-जब भी स्टेज पर आती हैं तो धमाल मचाती हैं। हरियाणा से निकलकर सपना आज पूरी दुनिया में छा रही हैं। अपने एक से बढ़कर एक जबरदस्त गानों से सपना ने देसी ही नहीं विदेशियों को भी झूमने पर मजबूर कर चुकी हैं। सपना का हर गाना इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसी बीच उनका एक और गाना जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं डांसिंग क्वीन सपना चौधरी धमाकेदार डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी ने लटकों-झटकों के साथ दिखाए धमाकेदार मूव्स

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘पक्का हरियाने का’ गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। लोग सपना के इस गाने पर खूब ठुमके लगा रहे हैं। लोग डांसर के इस वीडियो में काफी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं इस गाने को देशी गीत ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के दौरान सलवार सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।

सपना चौधरी ने लटकों-झटकों के साथ दिखाए धमाकेदार मूव्स, डांस देखने जुटी सैकड़ों लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

यह भी पढ़ें: 24 सालों में इतनी बदल गई है ‘हम साथ साथ हैं’ में की छोटी बच्ची राधिका, अब पूरी तरह से बदल चुका है सलमान खान की भांजी का लुक

देखने के लिए जुटी सैकड़ों लोगो की भीड़ (Sapna Choudhary Dance Video)

वायरल वीडियो में सपना चौधरी ‘पक्का हरियाने का’ गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। इन दिनों सपना का एक पुराना स्टेज डांस वायरल हो रहा है जिसमे ग्रीन कलर का सूट पहन डांस कर रही हैं। उनके डांस को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी हुई है। सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘पक्का हरियाने का’ पर जबरदस्त धमाल मचाती दिख रही हैं। अब तक इस गानों को कई मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: नम्रता मल्ला के हॉट डांस ने हिलाया यूपी-बिहार, अदाएं देख नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें जबरदस्त Video

Related Articles

Back to top button