टेक्नोलोजी

भारत में जल्द आ रहा है Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और 6,000mAh की बैटरी से होगा लैस

भारत में जल्द आ रहा है Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और 6,000mAh की बैटरी से होगा लैस

भारत में जल्द आ रहा है Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और 6,000mAh की बैटरी से होगा लैस। भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग 4 मार्च को Galaxy F15 5G को लॉन्च करने वाला है. अपकमिंग F-series स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ आएगा. जिसमे वाटरड्रॉप नॉच के साथ sAMOLED डिस्प्ले मिलेगा. वहीं, इसके रियर पैनल में सैमसंग का सिग्नेचर डिजाइन भी देखने को मिलेगा. सैमसंग का ये फोन फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध होगा. इसके लिए फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो-साइट भी जारी कर दी गई है. इस साइट में फोन को डिजाइन दिखाया गया है. साथ ही फोन के मेजर स्पेसिफिकेशन्स भी बता दिए गए हैं. आइए जानते हैं Samsung Galaxy F15 5G के बारे में..

भारत में जल्द आ रहा है Samsung Galaxy F15 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और 6,000mAh की बैटरी से होगा लैस

Samsung Galaxy F15 5G 

कंपनी ने ये भी घोषणा की है कि इस अपकमिंग F-series स्मार्टफोन में चार साल तक एंड्रॉयड का अपग्रेड भी मिलेगा. साथ ही 5 साल तक सिक्योरिटी पैच भी मिलेंगे. जोकि सेगमेंट फर्स्ट होगा. आपको बता दें कि पुराने मॉडल यानी Samsung Galaxy F14 5G के लिए दो साल के लिए एंड्रॉयड वर्जन अपग्रेड का वादा किया गया था. जहां तक की कीमत की बात है तो ये एक बजट रेंज का फोन था. ऐसे में नया फोन भी इसी सेगमेंट का हो सकता है.

ये भी पढ़े; 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला Vivo Y200e स्मार्टफोन लॉन्च , जाने फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy F15 5G में मिलेंगे ये फीचर्स 

Samsung Galaxy F15 5G में वॉयस फोकस फीचर भी मिलेगा. ये फीचर फोन कॉल के दौरान नॉइज कैंसलेशन के साथ सभी बैकग्राउंड साउंड को साइलेंट कर देता है. F-Series के अपकमिंग स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- ग्रीन, पर्पल और ब्लैक में उतारा जाएगा. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी होगी. सैमसंग ने जारी माइक्रोसाइट में फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर कुछ नहीं कहा है. लेकिन, जारी तस्वीरों से ऐसा लगता है कि Samsung Galaxy F15 5G में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा. जोकि, पावर बटन में दिया जाएगा.

ये भी पढ़े: सड़कों पर धमाल मचाने आ रही पजेरो और लैंसर वाली मित्सुबिशी, 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

Related Articles

Back to top button