अन्य खबर

Desi Jugad Video: शख्स ने जुगाड़ से बना दी चारा काटने की गजब मशीन, देसी जुगाड़ का वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

Desi Jugad Video: शख्स ने जुगाड़ से बना दी चारा काटने की गजब मशीन, देसी जुगाड़ का वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

Desi Jugad Video: शख्स ने जुगाड़ से बना दी चारा काटने की गजब मशीन, देसी जुगाड़ का वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो। देश भर में लोगों द्वारा “जुगाड़” समाधान दिखाने वाले वीडियो अक्सर इंटरनेट पर धूम मचाते हैं। सोशल मीडिया यूजर इन अपरंपरागत लाइफ हैक्स से मंत्रमुग्ध और चकित रह जाते हैं।  लेकिन इन दिनों इंस्टाग्राम के Reel वर्ल्ड में बड़े ही बेमिसाल जुगाड़ का वीडियो खूब देखा जा रहा है। जी हां, करोडों में व्यूज मिल चुके हैं।

Desi Jugad Video: शख्स ने जुगाड़ से बना दी चारा काटने की गजब मशीन, देसी जुगाड़ का वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

यह जुगाड़ पशु पालने वालों के लिए बड़ा ही कारगर साबित हो सकता है। क्योंकि इसकी मदद से चारा काटने की मेहनत आधी हो जाएगी। साथ ही, पैरों की अच्छी एक्सरसाइज भी हो जाएगी। और हां, इस जुगाड़ को सेट करना भी बहुत आसान है। यह वजह है कि इंटरनेट की जनता इसे कमाल का देसी जुगाड़ कह रही है। जुगाड़ के इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग लाइक और शेयर कर रहे हैं। कई लोग कमेंट्स में इस देसी जुगाड़ को बनाने वाले शख्स की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

शख्स ने जुगाड़ से बना दी गजब मशीन

देसी जुगाड़ के इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक पट्टे को चारा काटने वाली मशीन में लगाया गया है। उसका दूसरा हिस्सा थोड़ी दूरी पर मौजूद साइकिल पर फिट किया गया है। हालांकि साइकिल के नाम पर सिर्फ उसका फ्रेम और गद्दी व रिम है। उसको भी जमीन पर परमानेंट फिक्स किया गया है, ताकि वह आगे पीछे ना हो। एक शख्स साइकिल पर बैठकर पैडल मार रहा है, जिससे चक्का घूमता है और पट्टे की वजह से मशीन का चक्का भी घूमने लगता है। दूसरा व्यक्ति मशीन में बराबर चारा डलाता रहता है और वह कटता रहता है। शख्स के इस देसी जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बेमिसाल जुगाड़ का वीडियो खूब वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल @sandeepjaat.1 से पोस्ट किया गया, इस एक नंबर देसी जुगाड़ को अब तक 15.9 मिलियन (डेढ़ लाख से अधिक) व्यूज और 5 लाख 95 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि 1 हजार से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- कैसी भी हो लेकिन जुगाड़ एक नंबर है। दूसरे शख्स ने कहा- इसे सुखी चरी काट के दिखा 4-5 राउंड में लेग वर्कआउट हो जाएगा। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि यह टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। अभी भी इस वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देसी जुगाड़ का वीडियो (Desi Jugad Video)

ये भी पढ़े: 5G की दुनिया में जलवा दिखाने आ रहा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, रॉयल लुक के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा

Related Articles

Back to top button