टेक्नोलोजी

5G की दुनिया में जलवा दिखाने आ रहा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, रॉयल लुक के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा

5G की दुनिया में जलवा दिखाने आ रहा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, रॉयल लुक के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा

5G की दुनिया में जलवा दिखाने आ रहा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, रॉयल लुक के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा। भारत में स्मार्टफोन निर्माता रियलमी जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन का नाम Realme Narzo 70 Pro है. रियलमी ने भी इस फोन की लॉन्च को कंफर्म कर दिया है. भारत में यह फ़ोन अगले महीने यानी मार्च में लॉन्च किया जाएगा. वही बिक्री के लिए इस फोन को अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा. आइए हम आपको Realme Narzo के इस फोन के बारे में बताते हैं.

5G की दुनिया में जलवा दिखाने आ रहा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, रॉयल लुक के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा

Realme Narzo 70 Pro 5G के लीक स्पेसिफिकेशन्स

भारत में Realme Narzo 70 Pro 5G को अगले महीने यानी मार्च में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस फोन की लॉन्च को कंफर्म कर दिया है और यह भी कंफर्म कर दिया है कि इस फोन को एक्सक्लूसीव तौर पर अमेज़न इंडिया पर बेचा जाएगा. अमेज़न पर लाइव होने के वजह से फोन के बारे में कई खास स्पेसिफिकेशन्स का पता चला है. इस फोन में कंपनी 50MP Sony IMX890 सेंसर देगी, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा. यह फोन का मेन कैमरा सेंसर होगा जो 1/1.56 इंच के सेंसर साइज के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि इस फोन का मेन कैमरा पिछले वर्ज़न के मुकाबले 64% ज्यादा लाइट कैप्चर करता है.

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा Realme Narzo 70 Pro 5G फ़ोन

अमेज़न पर दिखे माइक्रो साइट को देखकर पता चलता है कि Realme Narzo 70 Pro के पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और यह फोन एक फ्लैट डिजाइन के साथ आएगा. रियलमी के इस फोन में बैक कैमरा सेंसर के लिए सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Vivo की छुट्टी कर देगा ये 5160mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और खासियत

अपकमिंग फ़ोन में मिलेगा बेहतर सॉफ्यवेयर एक्सपीरियंस

कंपनी ने माइक्रो साइट के जरिए जानकारी दी है कि Realme Narzo 70 Pro 5G में कंपनी ने दावा किया है इस फोन में यूज़र्स को पिछले वर्ज़न के मुकाबले में बेहतर सॉफ्यवेयर एक्सपीरियंस मिलेगा. इसके अलावा इस फोन में यूज़र्स को Realme Narzo के पिछले फोन के मुकाबले में ज्यादा अच्छा कैमरा सेटअप मिलेगा.

यह भी पढ़ें: New Gold Ring Design: आपको रॉयल लुक देगी सोने की ये रिंग डिजाइन, पहनते ही बढ़ जाएगी आपके हाथों की खूबसूरती

Related Articles

Back to top button