ऑटोमोबाइल

सड़कों पर कहर भरपाने आ रही Mahindra XUV300, शानदार लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ Nexon को देगी टक्कर

सड़कों पर कहर भरपाने आ रही Mahindra XUV300, शानदार लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ Nexon को देगी टक्कर। देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी XUV300 फेसलिफ्ट को बाजार में लॉन्च करने के लिए तैयार कर रही है, जिसके आने वाले हफ्तों में बाजार में आने की उम्मीद है. इस बड़े अपडेटेड मॉडल को पेश करने से पहले, ब्रांड ने मौजूदा XUV300 लाइन-अप को “रैंप डाउन” करने की घोषणा की है. मौजूदा वर्तमान XUV300 लाइन-अप को मांग के अनुसार एडजस्ट किया जाएगा. XUV300 फेसलिफ्ट के कई स्पाई शॉट्स में SUV में कई अपग्रेड दिखाए गए हैं. आइये जानते है XUV300 फेसलिफ्ट में क्या नया मिलेगा?

XUV300 फेसलिफ्ट में क्या नया मिलेगा?

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट के कई स्पाई शॉट्स में SUV में कई अपग्रेड दिखाए गए हैं. यह नए फ्रंट और रियर फेस के साथ एक प्रमुख डिजाइन ओवरहाल को स्पोर्ट करेगा जो कि XUV700 लाइन-अप और आगामी बॉर्न-ईवी रेंज जैसे नए महिंद्रा मॉडल से मिलता जुलता है. इसके आलावा नए अपहोल्सट्री और ज्यादा फीचर्स के साथ इंटीरियर को भी नया लुक दिया जाएगा.

सड़कों पर कहर भरपाने आ रही Mahindra XUV300, शानदार लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ Nexon को देगी टक्कर

अपकमिंग XUV300 फेसलिफ्ट का इंटीरियर

अपकमिंग XUV300 फेसलिफ्ट के इंटीरियर का प्रिव्यू पिछले महीने लॉन्च हुई अपडेटेड XUV400 EV में पहले ही किया जा चुका है. केबिन में बड़े अपडेट के तौर पर एक नहीं, बल्कि दो 10.25-इंच स्क्रीन को शामिल किया जाएगा, जिसमें एक इंफोटेनमेंट के लिए और दूसरी इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए है. साथ ही पावरट्रेन के मामले में कोई बड़ा बदलाव मिलने की उम्मीद नहीं है और इसमें मौजूदा पेट्रोल और डीजल इंजन जारी रहेंगे.

यह भी पढ़ें- Maruti Suzuki Aircopter: मारुति सुजुकी ला रही इलेक्ट्रिक ‘हेलीकॉप्टर’, पायलट सहित तीन यात्रियों को ले जाने की होगी क्षमता

महिंद्रा XUV300 SUV वेरिएंट्स और बुकिंग के बारे में 

महिंद्रा XUV300 SUV वेरिएंट्स और बुकिंग के बारे में बात करे तो महिंद्रा XUV300 SUV के मौजूदा समय में कुल 16 पेट्रोल और 9 डीजल वेरिएंट हैं. जबकि फेसलिफ़्टेड मॉडल के वेरिएंट और पावरट्रेन लाइन-अप के बारे में अभी जानकारी उपलब्ध नहीं है. महिंद्रा ने घोषणा की है कि मौजूदा XUV300 की बुकिंग क्षमता में कमी देखी जाएगी, जिसमें फिलहाल कम वेरिएंट शामिल हैं. XUV300 और XUV400 EV की वर्तमान में संयुक्त रूप से 9,000 से कम पेंडिंग बुकिंग हैं, जो कि अपडेटेड एसयूवी के आने तक क्लियर हो जाने की उम्मीद है.

सड़कों पर कहर भरपाने आ रही Mahindra XUV300, शानदार लुक और पॉवरफुल इंजन के साथ Nexon को देगी टक्कर

नई XUV300 EV जल्द बिक्री के लिए उपलब्ध होगी 

एक बड़ी खबर यह है कि नई XUV300 EV भी इस साल के अंत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. XUV300 EV आकार के मामले में XUV400 EV से छोटी होगी और Nexon EV को और भी कड़ी टक्कर देगी. इसके साथ ही जल्द ही XUV300 फेसलिफ्ट और XUV300 EV की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में अधिक जानकारी सामने आने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें – Viral Video: काले जामुन के हाथ लगी मक्खन मलाई, Couple का Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल 

Related Articles

Back to top button