Business

Reliance Jio के दो सस्ते रिचार्ज प्लान, दिन भर इंटरनेट चलाने के साथ उठाएं कॉलिंग का भरपूर मजा!

Reliance Jio Recharge Plans:   टेलीकॉम कंपनी जियो की ओर से 98 और 336 दिनों की वैधता वाले दो सस्ते रिचार्ज प्लान हाल ही में पेश किए गए हैं। लंबी अवधि के साथ आप कॉलिंग, इंटरनेट और ओटीटी ऐप्स का आनंद उठा सकते हैं। आइए जानते हैं आपके लिए जियो का 98 दिन वाला या 336 दिन वाले प्लान में से कौन सा सबसे बेस्ट रहेगा?

Read more:“CANARA BANK” में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर , जाने क्या होगी योग्यता और कितनी मिलेगी सैलरी

Reliance Jio Recharge Plans

रिलायंस जियो  999 रुपये वाला किफायती रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ का  999  रुपए वाला सस्ता प्लान पेश किया जाता है, जो लंबी वैधता के साथ आता है। कंपनी अपने ग्राहकों को सिर्फ 999 रुपये में 98 दिनों के लिए अनलिमिटेड मजा दे रही है। आपको प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा, एसएमएस और ओटीटी ऐप्स का मजा मिलेगा।

Jio Recharge Plan: 46 करोड़ से अधिक ग्राहकों के लिए खुशखबरी सस्ता हुआ Jio रिचार्ज,देखे क्या हुए बदलाव

जियो का 999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 5जी नेटवर्क के साथ हर दिन 2GB डेटा की सर्विस प्रदान करता है। यूजर्स को 5जी अनलिमिटेड डेटा का फायदा भी मिलता है। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Read more:मजदूरों से भरी ट्रैक्टर और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर , आधे दर्जन से अधिक मजूदरों की मौत, 3 लोग हुए जख्मी

Reliance Jio Recharge Plans

रिलायंस जियो 895 का प्लान वैधता 

रिलायंस जियो का रिचार्ज प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और डेटा समेत ओटीटी का मजा मिलता है। सिर्फ 895 रुपये में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और कुल 24GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। प्लान के साथ यूजर्स को जियो ऐप्स जैसे- जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस का फायदा मिलता है।

Related Articles

Back to top button