Business

BSNL को टक्कर देने आया Reliance Jio का ये रिचार्ज प्लान, जाने कीमत और बेनिफिट्स

Reliance Jio Recharge Plan

भारत की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी में से एक रिलायंस जियो है, जो अपने ग्राहकों को कम में ज्यादा बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान देने का दावा करती हैं। ये पहली कंपनी हैं जो अपने ग्राहकों को सबसे ज्यादा क्षेत्रों में 5जी नेटवर्क की सुविधा प्रदान करती है। जियो ने पिछले कुछ दिनों में कई सस्ते प्लान पेश किए हैं। जियो ने 150 रुपये से कम का एक प्लान पेश किया है, जिसके साथ डेटा, कॉलिंग और कई फायदे मिल रहे हैं। आइये जानते है जिओ का कौनसा प्लान कितना किफाती होगा।

Read more:Sharad Purnima 2024: शरद पूर्णिमा पर खीर का अधिक महत्व होता है,जाने पूजा विधि

रिलायंस जिओ का 101 रूपये वाला रिचार्ज प्लान 

जियो की ओर से 101 रुपये का किफायती प्लान पेश किया गया है। ये कंपनी का ट्रू अनलिमिटेड अपग्रेड्स प्लान है, जिसे बेस प्लान के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का बेनिफिट मिलता है। साथ ही 6GB 4G डेटा भी मिलता है।

इस प्लान को चुनिंदा प्लान के साथ चलाया जा सकता है। ऐसे यूजर्स जो एक्स्ट्रा पैसे देकर अधिक डेटा बेनिफिट नहीं चाहते हैं उनके लिए ये प्लान एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Reliance Jio Recharge Plan

इन प्लानों के साथ मिलेगा लाभ ?

जियो के 101 रुपये वाले प्लान का इस्तेमाल सभी डेली 1 GB डेटा वाले प्लान और सभी डेली 1.5GB डेटा वाले प्लान जो करीब 2 महीने की वैधता के साथ होते हैं उन प्लानों के साथ इस ट्रू अनलिमिटेड अपग्रेड प्लान को अपनाया जा सकता है। Jio True 5G नेटवर्क से जुड़े ग्राहकों को अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा मिलता है।

Read more:Suit Design for Karwa Chauth 2024: करे न्यू लुक ट्राय करवाचौथ के दिन पहनें यह रेडीमेड मिलने वाले फैंसी सलवार-सूट,देखे डिजाइन 

जियो के 7 इंटरनेशनल प्लान

जियो की ओर से चुनिंदा देशों के लिए 7 इंटरनेशनल प्लान पेश किए जा चुके हैं। ये प्लान 39, 49, 59, 69, 79, 89 और 99 रुपये की कीमत के साथ हैं।

Related Articles

Back to top button