देश

Reliance Jio का प्लान 102 रुपये वाला रीचार्ज अमरनाथ यात्रियों के लिए

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए एक नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च कर दिया है। रिलायंस जियो (Jio) के इस प्लान की कीमत 102 रुपये रखी गई है। जियो के 102 रुपये वाले इस प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और सात दिनों के लिए प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं, Reliance Jio के इस प्लान के साथ प्रतिदिन 0.5 जीबी या 500 एमबी हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है।
बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी पहले से मौजूद है जो 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। Reliance Jio के पास 142 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी मौजूद है जो 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एसएमएस की सुविधा देता है।
ऐसा कहा जा रहा है कि 102 रुपये वाला Reliance Jio Prepaid Plan केवल अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के लिए है। इस प्लान के साथ जियो ऐप्स का एक्सेस नहीं मिलेगा क्योंकि नए प्लान पर Jio प्राइम मेंबरशिप लागू नहीं होता। इसके अलावा, जम्मू-कश्मीर जाने वाले Jio प्रीपेड ग्राहक एक नया स्थानीय कनेक्शन लेकर लेटेस्ट प्लान का विकल्प चुन सकते हैं।
बता दें कि Jio का 102 रुपये वाला Jio Prepaid Plan अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) की पूरी अवधि के लिए उपलब्ध होगा। Reliance Jio का यह प्लान अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों की मदद करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button