टेक्नोलोजी

Samsung का बंटाधार करने आया Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत

Redmi Note 12 Pro 5G: Samsung का बंटाधार करने आया Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, हम आपको बता दे की बाजार में 5G स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को देखते हुए मशहूर मोबाइल निर्माता कंपनी Redmi ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro 5G बाजार में पेश किया है, जो आपको बेहद किफायती बजट में मिल रहा है, आइए जानते हैं इसकी बैटरी और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे के साथ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन मार्केट में हुआ लॉन्च, 4500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

जानिए Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

अगर हम Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन के डिस्प्ले और प्रोसेसर के बारे में जानकारी साझा करें तो कंपनी ने इस फोन में जबरदस्त पिक्चर विजिबिलिटी के लिए 6.67 इंच का फुल एचडी एडवांस पोर्टेबल डिस्प्ले दिया है, इसके साथ ही आपको इस फोन में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 1080 चिपसेट का प्रोसेसर देखने को मिलता है।

जानें Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

हम आपको बता दे की Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन में खूबसूरत और बेहतरीन तस्वीरें खींचने के लिए आपको 50 MP का दमदार प्राइमरी कैमरा भी दिया गया है, जो 2 MP सपोर्टेड सेंसर और 8 MP अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ आता है, साथ ही आपको इस सेल्फी और वीडियो कॉलिंग में बेहतर पिक्चर क्वालिटी देने के लिए 16 MP का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है। जो इस फोन को और भी खास बनाता है।

Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन की दमदार बैटरी के बारे में जानें

हम आपको बता दे की Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलती है, जिसे 70W फास्ट चार्जिंग वाला चार्जर भी दिया जा रहा है, वहीं आपको इस फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ, वाईफाई, 5G कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: शख्स ने देसी जुगाड़ से हिला दिया सोशल मीडिया, मोटरसाइकिल को बना दिया ‘ट्रैक्टर’, देखिए जुगाड़

जानें Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन की कीमत

Samsung का बंटाधार करने आया Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स और पॉवरफुल बैटरी के साथ देखे कीमत, Redmi Note 12 Pro की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में 14,999 रुपये में मिलता है। आप इसे अपनी पसंद के कलर ऑप्शन में खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Related Articles

Back to top button