टेक्नोलोजी

Iphone की डिमांड कम करने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

Realme 9i 5G: Iphone की डिमांड कम करने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत, आजकल भारतीय बाजार में सस्ते स्मार्टफोन की मांग बढ़ती जा रही है, इसी को ध्यान में रखते हुए Realme स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आए दिन शानदार कैमरा और फीचर्स वाले सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। ऐसा ही एक सस्ता स्मार्टफोन Realme है जिसे लोग इसकी कम कीमत की वजह से काफी पसंद करते हैं। इसका नाम Realme 9i 5G है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से…

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे के साथ Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन मार्केट में हुआ लॉन्च, 4500mAh बैटरी के साथ देखे कीमत

Realme 9i 5G में मिल रहे हैं खूब सारे फीचर्स

Realme 9i 5G में दिए गए शानदार फीचर्स के बारे में बताऊं तो इसमें आपको 6.6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंपलिंग रेट वाला Mediatek Dimensity 810 5G प्रोसेसर मिलता है। यह भी महंगे स्मार्टफोन जैसी शानदार डिस्प्ले क्वालिटी देता है। Realme 9i 5G में शानदार कैमरा क्वालिटी है

Realme 9i 5G में दी गई शानदार कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको काफी शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिससे इसका लुक और भी निखर कर आता है, इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी और तीसरा कैमरा 2MP का है, वहीं इसके फ्रंट में शानदार 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में मिल रहा है शानदार प्रोसेसर

Realme 9i 5G में मिलने वाले शानदार प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको सुपर फास्ट Mediatek Dimensity 810 5G Processor मिलता है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन में मिल रही है दमदार बैटरी पावर

Realme 9i 5G में दी गई दमदार बैटरी की बात करें तो इसमें आपको काफी दमदार बैटरी देखने को मिलती है, जिसमें आपको 5000 mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ ही आपको 18W का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है जो जल्दी चार्ज करने में आपकी मदद करेगा।

यह भी पढ़ें: TVS Raider को टक्कर देने आयी न्यू Bajaj CT 125X, पॉवरफुल इंजन के साथ मिल रहा शानदार माइलेज, जाने कीमत

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की किफायती कीमत देखे 

Iphone की डिमांड कम करने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत, Realme 9i 5G की किफायती कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको बेहद कम कीमत में मिलने वाला है, जो कि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के लिए 14,999 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए 16,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर इसी कीमत पर उपलब्ध है, हो सकता है कि इसकी कीमत में कुछ बदलाव हो।

Related Articles

Back to top button