रायगढ़

Raigarh News: रायगढ़ जिले में कोयला से भरी ट्रेलर के पहिए में लगी आग,वाहन को छोड़कर भागा चालक

Raigarh News छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में कोयला से भरी एक ट्रेलर के पहिए में आग लग गई। आग की लपटें लगातार बढ़ रही थी, जिसे देखते ही ड्राइवर वाहन छोड़कर भाग गया। वहीं काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हादसा खरसिया थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, कोयला से भरी ट्रेलर छाल से कुनकुनी की ओर जा रही थी, तभी एकाएक पहिए में आग लग गई। तभी उस रोड पर खरसिया से चपले की ओर जा रहे एएसआई लक्ष्मी नारायण राठौर और आरक्षक राम भजन राठिया ने जब ट्रेलर के पहिए को जलते देखा तो मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाने का प्रयास किया।

पेट्रोल पंप से लाए अग्निशमन यंत्र
आग की लपटें लगातार पहिए में बढ़ रही थी। आग को बुझाने के लिए पुलिसकर्मियों ने पास के पेट्रोल पंप से अग्निशमन यंत्र लाया, लेकिन उससे भी आग काबू नहीं हो सका। इसके बाद पुलिसकर्मियों के साथ अन्य भारी वाहन के चालकों और ग्रामीणों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। तब जाकर आग बुझ सकी

हो जाता बढ़ा नुकसान

बताया जा रहा है कि आग जिस पहिए के पास लगी थी, उसी के करीब पेट्रोल की टंकी भी थी। साथ ही ट्रेलर कोयला से भरी हुई थी। अगर आग को समय पर नहीं बुझाया जाता है तो बड़ा नुकसान हो जाता।

भाग गया चालक
Raigarh News इस संबंध में सहायक उप निरीक्षक लक्ष्मी नारायण राठौर ने बताया कि एका एक ट्रेलर में लगी। आग को देखकर चालक मौके से भाग गया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग को अन्य लोगों की मदद से बुझाया गया।

Related Articles

Back to top button