रायगढ़

Raigarh News: देखे राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का रायगढ़ से सीधा प्रसारण RGHNEWS पर

 

Raigarh News प्रशांत तिवारी रायगढ़, 11 फरवरी 2024। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 9 और 10 फरवरी को 2 दिवसीय अवकाश के बाद 11 फरवरी को एक बार फिर से रायगढ़ से सुबह 9:30 में महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल से सिर होगी। सर्वप्रथम राहुल गांधी महात्मा गांधी चौक पहुंचकर बापू को पुष्प माला अर्पित श्रद्धांजलि देंगे। उसके बाद उनकी न्याय यात्रा यहीं से निकलकर स्टेशन चौक के रास्ते सत्तीगुड़ी चौक, गौशाला रोड होते हुए रामकुमार अग्रवाल चौक पहुंचेगी, जहां नुक्कड़ सभा भी आयोजित है, तत्पश्चात वहां से ढिमरापुर होते हुए जिंदल के रास्ते खरसिया के नहरपाली पहुंचेगी।
इसी रूट पर खरसिया विधानसभा होते हुए सक्ती, कोरबा, अंबिकापुर और रामानुजगंज तक चलेगी।रायगढ़ महात्मा गांधी चौक से रैली के रूप में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत होगी, जिस रोड से राहुल की जीप निकलेगी इन स्थानों पर जगह-जगह राहुल गांधी की इस यात्रा के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारियां की गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता यात्रा के तैयारियों की खुद निगरानी कर रहे हैं।

Read more:Vivo ला रहा दमदार फीचर्स एयर शानदार डिस्प्ले क्वालिटी वाला फोन, Realme-Xiaomi को मिलेगी टक्कर

Raigarh News राहुल गांधी को देखने के लिए हजारों की तादाद में महात्मा गांधी चौक में उनके समर्थकों के साथ राष्ट्रीय नेता और छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता भी मौजूद हैं। भुखमरी, महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की बदहाली, सांप्रदायिक विद्वेष के मुद्दे को उठा कर राहुल गांधी इस न्याय पदयात्रा के जरिए लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने का काम करेंगी

देखिये सीधा प्रसारण

Related Articles

Back to top button
x