रायगढ़

Raigarh News: चौकी खरसिया पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले व्यक्ति के घर की शराब रेड कार्रवाई

40 पाव देशी, अंग्रेजी और 05 महुआ शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

Raigarh News *रायगढ़* । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा जिले में पदस्थ प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक श्री अमन लखीसरानी को प्रभारी पुलिस चौकी खरसिया के रूप में कार्य करने हेतु निर्देशित किया गया है ।

Read more: Raigarh News: संभागीय उड़नदस्ता टीम की कार्यवाही जारी– सरगुजा जिले के थाना गांधीनगर अंतर्गत ग्राम बढ़नीझरिया के मुकुंद ठाकुर के कब्जे से 16 लीटर महुआ शराब जप्त कर जेल दाखिल किया

Raigarh News जिले में एसपी दिव्यांग पटेल के मार्गदर्शन पर अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में आज शाम डीएसपी अमन लखीसरानी एवं निरीक्षक सौरभ द्विवेदी के नेतृत्व में चौकी खरसिया स्टाफ द्वारा गंज पीछे खरसिया में रहने वाले विजय साहू के घर शराब रेड कार्यवाही किया गया है । पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि विजय साहू लुक छिप कर मोहल्ले पर अवैध रूप से शराब बिक्री करता है । मौके पर विजय साहू (उम्र 56 साल) के कब्जे से पुलिस ने 32 पाव देसी शराब, 8 पाव अंग्रेजी शराब तथा 5 लीटर महुआ शराब की जप्ती किया गया । विजय साहू ने अवैध रूप से बिक्री के लिए शराब रखना स्वीकार किया है । आरोपी विजय साहू के कृत्य पर पुलिस चौकी खरसिया (थाना खरसिया) में धारा 34(2), 59 (क) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई किया गया है ।

Related Articles

Back to top button