रायगढ़

Raigarh News: कांबिंग गस्त में संदिग्धों के साथ 67 फरार वारंटियों को किया गया गिरफ्तार…एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देशन पर शहर सहित देहात थानों में चलाया गया विशेष अभियान

Raigarh News *रायगढ़* । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा जिले में रात्रि गस्त को और सुदृढ बनाने तथा गस्त दौरान फरार वारंटियों एवं घूमते पाये गये संदिग्धों पर प्रभावी कार्यवाही करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं, निर्देशों के पालन में कल रात्रि एडिशनल एसपी रायगढ़ संजय महादेवा, एसडीओपी खरसिया निमिषा पांडे, एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय एवं देहात थानों में पुलिस टीमों ने कॉम्बिन गस्त कर संदिग्धों एवं वारंटियों की धरपकड़ किया गया ।

जिला मुख्यालय में रात्रि 11:30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में रात्रि गश्त पार्टी को एडिशनल एसपी संजय महादेवा द्वारा ब्रीफ कर उनके थाना क्षेत्र के फरार वारंटियों के सकुनत में जाकर चेक करने और कार्यवाही करने के निर्देश दिए तथा चेकप्वाइंट में लगे गस्त स्टाफ को उनके एरिया में घूम रहे व्यक्तियों से पूछताछ करने व घूमंतु व्यक्ति के समाधान कारक जवाब नहीं देने पर पेट्रोलिंग पार्टी को पांइट देकर संदेहियों को थाना लेकर आने निर्देश दिया गया । कॉम्बिंग गस्त दौरान रात्रि *साइबर सेल एवं कोतवाली की संयुक्त टीम* द्वारा केवड़ाबाड़ी शिवा नगर क्षेत्र में जुआ फड से *06 आरोपियों को पकड़ा गया है जिनके फड से ₹32000 नगद जप्त* किया गया है । वहीं *घरघोड़ा पुलिस ने 2 संदिग्ध युवकों* को पकड़ा है जिनके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा संदेहियों से बारीकी से पूछताछ कर अन्य चोरी मामलों में माल मुल्जिम पतासाजी का निर्देश थाना प्रभारी घरघोड़ा को दिया गया हैं ।

Read more:सोने से ठीक पहले पानी पीना कितना सही? कहीं हो न जाए इन बीमारियों के शिकार…

Raigarh News: इसी क्रम में कल जिले के थाना, चौकियों में *07 स्थायी वारंटी, 35 गिरफ्तारी वारंटी एवं 25 संदिग्ध घूमते युवकों को पकड़ा गया* है जिन पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की जा रही है । अभियान दौरान लैलूंगा पुलिस द्वारा 04 तथा थाना घरघोड़ा, तमनार, खरसिया द्वारा 1-1 स्थायी वारंटियों को पकड़ा गया है । वहीं गिरफ्तारी वारंटियों में पुसौर, कोतरारोड़ पुलिस ने 06, कोतवाली, भूपदेवपुर ने 5-5 एवं चौकी खरसिया ने 4-4 वारंटियों को उनके सकुनत से हिरासत में लिया गया है, जिन्हें आज कोर्ट पेश किया जावेगा ।

Related Articles

Back to top button