रायगढ़

Raigarh News: कलेक्टर से मिलने पहुंचे रेंगालपाली के ग्रामीण

Raigarh News रायगढ़, 17 मार्च 2023/ रेंगालपाली के ग्रामीण आज कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने कलेक्टर श्री सिन्हा से मिलकर रेंगालपाली में केलो नहर का काम जल्द पूरा करवाने के लिए ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों का कहना है कि उनके गांव में नहर का काम लगभग 75 फीसदी पूरा हो चुका है। उन्होंने मांग रखी कि अगले खरीफ के पहले नहर का काम पूरा कर लिया जाए जिससे उन्हें सिंचाई के लिए पानी मिल सके। कलेक्टर श्री सिन्हा ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि काम जल्द पूरा किया जाएगा।

Read more: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज यहां विधानसभा परिसर स्थित समिति कक्ष में मंत्री परिषद की बैठक में महत्वपूर्ण निर्णय लिये गए-

Raigarh News: आज दोपहर रेंगालपाली के सरपंच श्री राकेश साहू के नेतृत्व में रेंगालपाली और आश्रित ग्राम बड़माल के ग्रामीण कलेक्टर श्री सिन्हा से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने कलेक्टर श्री सिन्हा के समक्ष अपने गांव में नहर निर्माण की वस्तुस्थिति को रखते हुए नहर बनाने का काम शीघ्र पूरा करने हेतु ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों का कहना था कि हमें सिंचाई के लिए पानी की आवश्यकता है। नहर निर्माण का काम 75 प्रतिशत किया जा चुका है। बचे हुए काम को जल्द पूरा किया जाए। जिससे अगले खरीफ फसल के लिए गांव में किसानों को खेती के लिए नहर से पानी मिल सके।

Related Articles

Back to top button