रायगढ़

Raigarh News: रायगढ़ में चलती बाइक से दिनदहाड़े 46 हजार की लूट

Raigarh News : रायगढ़ जिले की खरसिया थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरों ने 46 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत खरसिया चौकी में की है, जिसके बाद पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, खरसिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सुती निवासी पीड़ित बरतराम सिदार ने बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। गुरुवार की सुबह 11 बजे वह अपनी पत्नी करमीन बाई के साथ मोटर साइकिल में पैसा निकालने अपेक्स बैंक गया हुआ था। जहां दोनों ने अलग-अलग खाते से रकम निकाले।

पेट्रोल भरवाकर घर के निकले थे पति-पत्नी

बरतराम सिदार ने अपने खाते से 15 हजार रुपए और पत्नी करमीन ने अपने खाते से 31 हजार रुपए निकाले। इसके बाद दोनों बैंक से घर जाने करीब साढ़े 4 बजे निकले। पीड़ित ने थोड़ी दूर पर पेट्रोल भरवाया और घर जाने के लिए निकला था।

झोला छीनकर मंगल बाजार की ओर भागे आरोपी

पीड़ित बरतराम सिदार ने बताया कि इसी दौरान अंबेडकर कॉम्पलेक्स के सामने अस्पताल तिराहा के सामने दो व्यक्ति एक बाइक में बैठकर पीछे की तरफ से आए और पत्नी के हाथों में रखा रुपयों से भरा झोला छीनकर मंगल बाजार की ओर भाग गए। झोले के अंदर 46 हजार कैश और बैंक पासबुक रखे हुए थे।

बाइक चला रहे व्यक्ति ने ढका हुआ था चेहरा

Raigarh News पैसा लूटने आए दोनों आरोपियों में से एक बाइक चलाने वाले व्यक्ति ने अपने चेहरे में कपड़ा ढका हुआ था। वहीं लूट की वारदात के बाद पति-पत्नी ने पकड़ो-पकड़ो करके चिल्लाया लेकिन लुटेरे कैश लेकर फरार हो गए। ​​​​​​​खरसिया चौकी पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को खोजबीन में जुट गई है।

 

Related Articles

Back to top button