रायगढ़

Raigarh News: रायगढ़ के दीनदयाल कॉलोनी में किराएदार और संदिग्ध व्यक्तियों की जांच, किराएदाराें के सत्यापन के लिए रायगढ़ पुलिस चला रही अभियान

Raigarh News *रायगढ़* । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री संजय महादेवा के मार्गदर्शन पर आज दिनांक 21/01/2024 को नगर पुलिस अधीक्षक श्री अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत दीनदयाल कॉलोनी में किराएदार और संदिग्ध व्यक्तियों का जांच अभियान चलाया गया ।

Raigarh News
Raigarh News

Read more: Raigarh News: मारपीट, लूटपाट मामले का फरार आरोपी गिरफ्तार, कोतवाली पुलिस ने भेजा रिमांड

Raigarh News: सुबह सीएसपी अभिनव के नेतृत्व में थाना कोतवाली, कोतरारोड, जूटमिल और पुसौर थाने स्टाफ द्वारा दीनदयाल कालोनी के मकानों में रहने वाले मकान मालिकों/किराएदाराें का सत्यापन किया गया और किराएदाराें की सूची तैयार की गई । सत्यापन कार्य में लगे पुलिस अधिकारियों द्वारा किराएदारों के आईडी लेकर चेक किये और उनके काम काज की जानकारी लिया गया तथा उन्हें अवैधानिक गतिविधियों से दूर रहने की समझाइश दिये । नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय ने एलाउंसमेंट कर बताये कि मकान मालिक की व्यक्तिगत जवाबदारी है कि वह थाने में किराएदार की सूचना दें । उन्होंने मकान मालिकों को हिदायत दिए कि वे मकान किराये पर देने से पूर्व अनिवार्य रूप से किराएदार का पुलिस वेरिफिकेशन कराये अगर कोई मकान मालिक नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जावेगा । रायगढ़ पुलिस की अपील है कि सभी अपने किराएदार और नौकरों का संबंधित थाने में जाकर अनिवार्य रूप से वेरिफिकेशन अवश्य करावें । किराएदार और संदिग्ध व्यक्तियों की जांच कार्यवाही में टीआई शनिप रात्रे, राकेश मिश्रा, रामकिंकर यादव, सीताराम ध्रुव और उनके स्टाफ शामिल थे । किराएदार और संदिग्धों की जांच कार्यवाही अभियान स्तर पर आगे भी जारी रहेगी ।

Related Articles

Back to top button
x