ऑटोमोबाइल

65Kmpl से भी ज्यादा के धांसू माइलेज के साथ KTM का काल बनकर आयी नई Pulsar N150, देखिये क्या है इसकी कीमत

65Kmpl से भी ज्यादा के धांसू माइलेज के साथ KTM का काल बनकर आयी नई Pulsar N150, देखिये क्या है इसकी कीमत बता दे की भारत की सबसे लोकप्रिय बाइक ब्रांडों में से एक, Bajaj Auto ने अपनी लोकप्रिय Pulsar रेंज में एक नई बाइक, Pulsar N150 को पेश किया है।इसके साथ ही यह बाइक N160 के बाद Pulsar N रेंज की दूसरी बाइक है। आपको बता दे की यदि आप कोई बाइक खरीदना चाहते हो तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

65Kmpl से भी ज्यादा के धांसू माइलेज के साथ KTM का काल बनकर आयी नई Pulsar N150, देखिये क्या है इसकी कीमत

यह भी जाने :-Honor 90 5G : Honor 90 5G लेकर आया 200MP वाला फोन पर बम्फर Discount.., जानें इसके फिचर..

Bajaj Pulsar N150 के फीचर्स के बारे में 

जानकारी के मुताबिक बता दे की बाइक में न्यू फीचर्स भी प्रदान किये गए हैं, जिनमें ,फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,नेविगेशन सिस्टम,स्मार्टफोन कनेक्टिविटी (कॉल अलर्ट,एसएमएस अलर्ट और ईमेल नोटिफिकेशन जैसी सुविधाएं),यूएसबी चार्जिंग पोर्ट प्रदान किये गया है।

Bajaj Pulsar N150 की डिज़ाइन के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की बाइक में एक नया डिजाइन प्रदान की गई है, जो Pulsar N160 से प्रेरित है। इसके साथ ही एक बड़ा ग्रिल, LED हेडलैंप, LED DRLs और एक नया टेललैंप उपलब्ध किया गया है।बता दे की Pulsar N150 का डिजाइन काफी आकर्षक है। इसमें एक स्पोर्टी लुक प्रदान किया गया है। बाइक के फ्रंट में एक बड़ा ग्रिल, LED हेडलैंप और LED DRLs उपलब्ध किये गए हैं। इसके साथ ही साइड में बाइक की बॉडी लाइन्स काफी स्पोर्टी हैं। रियर में बाइक को LED टेललैंप और एक स्पॉयलर प्रदान किया गया है।

65Kmpl से भी ज्यादा के धांसू माइलेज के साथ KTM का काल बनकर आयी नई Pulsar N150, देखिये क्या है इसकी कीमत

यह भी जाने :-Employment to 5 lakh people in UP: युवाओं के लिए खुशखबरी… 5 लाख लोगों को रोजगार दिलाने जा रही प्रदेश सरकार

Bajaj Pulsar N150 के इंजन के बारे में 

65Kmpl से भी ज्यादा के धांसू माइलेज के साथ KTM का काल बनकर आयी नई Pulsar N150, देखिये क्या है इसकी कीमत बता दे की Bajaj Pulsar N150 में एक नया 150cc सिंगल-सिलेंडर इंजन प्रदान किया गया है। इतना ही नहीं यह इंजन 12.2bhp की पावर और 12.5Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ लांच किया गया है।

Bajaj Pulsar N150 की कीमत के बारे में 

जानकरी के मुताबिक बता दे की Bajaj Pulsar N150 की प्राइस ₹1,29,999 है। इसके साथ ही यह बाइक तीन कलर ऑप्शन्स: ब्लैक, ब्लू और रेड में शामिल है।आपको बता दे की यदि आप कोई बाइक खरीदना चाहते हो तो ये बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Related Articles

Back to top button