मनोरंजन

Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस पूनम पांडेय का सर्वाइकल कैंसर के चलते हुआ निधन

Poonam Pandey Death News देश की मायानगरी मुंबई से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस पूनम पांडेय का निधन हो गया है। बता दें कि पूनम पांडेय अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती थी। बताया जा रहा है कि पूनम पांडेय सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी, जिसके बाद उनका निधन हो गया। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर poonampandeyreal अकाउंट से दी गई है।

इंस्टाग्राम पर poonampandeyreal लिखा है कि “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उसके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और सद्भावना मिली।

Read more: Cg News: पूर्व मंत्री अमरजीत पर आईटी ने बढ़ाया जांच का दायरा

बता दें कि पूनम पांडेय अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में रहती थी। पूनम सबसे ज्यादा चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने टीम इंडिया के विश्वकप 2011 जितने पर टॉपलेस होने की बात कही थी। इतना नहीं पूनम पांडेय ने कंगना रनौत के शो लॉकअप में जमकर धमाल मचाया था। यहां भी उन्होंने वोट देकर जीताने पर टॉपलेस होने की बात कही थी।

Poonam Pandey Death News  पूनम पांडे से जुड़ी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अरे ये एकाउंट हैक हो गया है क्या?” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “उम्मीद करता हूं कि ये पोस्ट नकली या मजाक नहीं होगा।” बता दें कि पूनम पांडे ने कई फिल्मों में हाथ आजमाया है, जिसमें ‘नशा’ से लेकर ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ तक का नाम शामिल है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button