देश

PM MODI NEWS: सांसदों के साथ लंच के दौरान प्रधानमन्त्री मोदी ने ने कहा….वह 3.5 घंटे सोते हैं, और शाम 6 बजे के बाद नहीं खाते खाना

PM MODI NEWS नई दिल्ली। संसद में बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी ने संसद की कैंटीन में सांसदों के साथ खाना खाया. इस दौरान उन्होंने सांसदों के साथ चर्चा में बताया कि वे महज 3.5 घंटे सोते हैं, और शाम 6 बजे के बाद खाना नहीं खाते हैं. इसके अलावा सांसदों के साथ अपनी दिनचर्या, व्यायाम और विदेश यात्राओं के संबंध में चर्चा की.

संसद के बजट सत्र के दौरान शुक्रवार को संसद के कैंटीन में कुछ नया और अनोखा हुआ. सांसद उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब पीएम मोदी उन्हें दोपहर के भोजन के लिए अपने साथ ले गए. इनमें बीजेडी नेता सस्मित पात्रा, आरएसपी नेता एनके प्रेमचंद्रन, टीडीपी के के राम मोहन नायडू, बीएसपी के रितेश पांडे, बीजेपी की हीना गावित, एस फांगनोन कोन्याक, जामयांग त्सेरिंग नामग्याल और एल मुरुगन शामिल थे.

read more: IPL में धोनी की जर्सी का फर्स्ट लुक जोरदार

केंद्रीय मंत्री और सांसद एल मुरुगन ने इसे एक बहुत ही खास अवसर बताते हुए कहा कि हर कोई एक ही समय में आश्चर्यचकित और खुश था. जब पीएम मोदी कराची गए तो उन्होंने अपनी दिनचर्या, अपने व्यायाम, अपनी विदेश यात्राओं के बारे में बात की. हमें उनके साथ 45 मिनट बिताने का मौका मिला. हमने उनसे बहुत सारी प्रेरणादायक बातें सीखीं.

read more: CG NEWS : चाय बनाने के दौरान हुआ सिलेंडर ब्लॉस्ट,एक महिला घायल

मुरुगन ने कहा कि सांसद सभी पार्टियों से थे, और भारत के विभिन्न हिस्सों का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. पीएम मोदी एक सामान्य व्यक्ति की तरह हमारे साथ बैठे, वह एक प्रधानमंत्री की तरह वहां नहीं बैठे… और फिर प्रधान मंत्री ने बिल का भुगतान किया. मैं अभी भी ऐसा करने में असमर्थ हूं. मुरुगन ने एक विशेष नोट के साथ पीएम मोदी के साथ दोपहर के भोजन का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि “जीवन का अविस्मरणीय क्षण.”

 

PM MODI NEWS: सांसदों के साथ पीएम मोदी ने भी एक साथ अपने भोजन की तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, “शानदार दोपहर के भोजन का आनंद लिया, विभिन्न दलों और भारत के विभिन्न हिस्सों के संसदीय सहयोगियों की कंपनी के लिए धन्यवाद.”

Related Articles

Back to top button
x