छत्तीसगढ़

चपरासी ने बैंक में लगाई फांसी,सुसाइड नोट में लिखा….

cg news in hindi: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शनिवार रात एक चपरासी ने बैंक के अंदर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव कमरे में पंखे से लटक रहा था। लोगों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। रविवार सुबह फॉरेंसिक की टीम भी जांच के लिए पहुंची थी। मौके से एक सुसाइड नोट मिला है। इसके काम के तनाव के चलते जान देने की बात कही है। मामला घुमका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, घुमका निवासी ढाल सिंह (27) छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक की स्थानीय शाखा में चपरासी था। शनिवार को सभी लोग काम खत्म करने के बाद देर शाम करीब 7-8 बजे घर चले गए। इसके बाद रात को ग्रामीणों ने देखा कि बैंक का ताला खुला है। चोरों के संदेह में ग्रामीणों ने बैंक में झांक कर देखा तो अंदर पंखे से ढाल सिंह का शव लटक रहा था।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस को मौके से 4 लाइन का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें ढाल सिंह ने काम के तनाव के चलते खुदकुशी करने की बात कही है। सुबह बैंक प्रबंधक व अन्य कर्मचारी भी पहुंच गए। पुलिस उनके साथ ही परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button