टेक्नोलोजी

Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने हाल ही में भारत में अपना शानदार स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite पेश किया है। यह फोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर आप भी 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आइए OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें:Mahindra पर बिजली बनकर टूटेगी Tata की ये धांसू गाडी, शानदार माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच की FHD+ डिस्प्ले देखने को मिलती है, जिसका रेजोल्यूशन 1,800 x 2,400 पिक्सल है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है। डिस्प्ले 680 निट्स ब्राइटनेस और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। प्रोसेसर की बात करें तो OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में 6nm Snapdragon 695.5G प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित OxygenOS 13 पर काम करता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में मिल रहा है धांसू इंटरनल स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। रैम को 16 GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन की कमाल की कैमरा क्वालिटी देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। OnePlus Nord CE 3 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही वनप्लस मोबाइल में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन की दमदार बैटरी देखिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पावर के लिए OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही 67 वॉट SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मार्केट में राज करने आया सबसे अच्छा Oppo A79 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन की कीमत देखे

Iphone की मुश्किलें बढ़ाने आया OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत, अगर OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आप OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल को 19,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button