ऑटोमोबाइल

Ola की जिंदगी तबाह करने आ गयी है सस्ती Fujiyama Electric Scooter,मिलेंगे कम दाम में लाजवाब फीचर्स

आपको तो पता ही होंगे की आज के समय पर इलेक्ट्रिक स्कूटर का कितना क्रेज है. बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होते रहती है. इनमे से Ola जो की काफी फेमस है. अब ओला को तबाह करने आ रही है नई इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम FUJIYAMA है. आपको बता दे की कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी किफायती बनाया है. जिसके कारण इसे हर वर्ग के ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है.

Read Also: महिंद्रा थार के पशीने छुड़ाने आ गई है Jeep की मिनी एसयूवी, दमदार ऑफ-रोड फीचर्स के साथ

आपको बता दे की FUJIYAMA Electric Scooter का निर्माण बेहतर परफॉरमेंस ऑफर करने के लिए किया गया है और इसमें आपको कई सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल देखने को मिलता है जो की इस स्कूटर के ड्राइविंग अनुभव को काफी बेहतर बनाते हैं. इसमें आपको ट्विन-बैरल एलईडी लाइट्स मिलते हैं, जो काफी बेहतर विजिबिलटी प्रदान करते हैं.इसी के साथ कंपनी के द्वारा इस स्कूटर में आपको आईओटी-एनेबल्ड लिथियम आयरन फॉस्फेट बैटरी का उपयोग देखने को मिलता है. इसी के साथ इसमें 3000 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है. जो काफी ज्यादा पावर और टॉर्क बनाता है.

Ola की जिंदगी तबाह करने आ गयी है सस्ती Fujiyama Electric Scooter,मिलेंगे कम दाम में लाजवाब फीचर्स

इस कंपनी ने इस स्कूटर में बहुत ही बढ़िया रेंज और स्पीड प्रदान की है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर का रेंज ऑफर की गयी है. साथ ही इसकी स्पीड की बात करे तो आपको इसमें 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड उपलब्ध कराती है. इस स्कूटर में शानदार बेट्टेरी का प्रयोग हुआ है जिससे की आप मात्र 4 घंटे में इस स्कूटर को फुल चार्ज कर सकते है. साथ ही इसकी सेफ्टी के लिए इसमें बेहतर ब्रेकिंग उपलब्ध कराने के लिए कंपनी ने कॉम्बी-ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है.

यह भी पढ़े  :Ather ने लांच किया 125 किमी रेंज वाला अपना पहला फैमिली ई-स्कूटर,जाने डिटेल्स

आपको तो बता दे की इसमें आपको काफी अच्छा डिजाइन मिलता है. FUJIYAMA Electric Scooter के डिज़ाइन की बात करें तो इसका डिज़ाइन काफी यूनिक और स्टाइलिश लगता है. आप इस स्कूटर को बड़ी आसानी से ड्राइव कर सकते है. साथ ही इस स्कूटर को हर वर्ग के लोग चला सकते हैं. क्योकि इसकी खास बात ये है की आपको इसकी कीमत बहुत कम देखने को मिलती है. इसके कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 79,999 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया है और इसी के साथ से कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से 1,999 रुपये की कीमत में बुक किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button