मनोरंजन

निधि झा की जवानी पर फिसले Pawan Singh, खूब किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

निधि झा की जवानी पर फिसले Pawan Singh, खूब किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल। भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर जमकर देखा और सुना जाता है. यही वजह है कि इस बीच पवन सिंह का एक गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने का नाम ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ है. इस गाने में पवन सिंह के साथ निधि झा दिख रही हैं. पवन सिंह के भोजपुरी गानों की धूम तो सबको पता ही है, लेकिन ये गाना काफी दिलचस्प है. जिसके दृश्य इतने रोमांटिक है कि लोग बार बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने बार बार देख डाला है.

पवन सिंह निधि झा का रोमांस वीडियो वायरल 

पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने का नाम ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ है. जिसमें उनके साथ निधि झा का रोमांस देखने को मिलता है. ‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ गाने में पवन सिंह और निधि झा के कॉस्ट्यूम भी काफी अट्रैक्ट करते हैं. दोनों पहले रेड ड्रेस में दिखते हैं तो बाद में ब्लू. जबरदस्त डांस के साथ गाने का म्यूजिक भी शानदार है. इस गाने को खुद पवन सिंह ने इंदु सोनाली के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं.

निधि झा की जवानी पर फिसले Pawan Singh, खूब किया पलंगतोड़ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

लाखों लोगों ने बार बार देख डाला वीडियो

‘ढिबरी में रहुए ना तेल’ गाना पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर से है. ये गाना यूट्यूब पर इतना पॉपुलर है कि आप इसके व्यूज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं. लाखों लोगों ने इस वीडियो को बार बार देख डाला है. म्यूजिक के साथ साथ गाने के विजुअल्स भी जबरदस्त है.बता दे ये फिल्म काफी पॉपुलर हुई थी जिसे सुजीत कुमार ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को मेकर्स ने सिर्फ 3.2 करोड़ में बनाया गया था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने 20 करोड़ की कमाई कर सुपरहिट का तमगा हासिल किया था.

ये भी पढ़े: Aashram 4 Release Date: बवाल काटने जल्द आ रही बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम 4’, दुल्हन बनकर पम्मी करेगी बाबा निराला का पर्दाफाश!

Related Articles

Back to top button
x