मनोरंजन

Aashram 4 Release Date: बवाल काटने जल्द आ रही बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम 4’, दुल्हन बनकर पम्मी करेगी बाबा निराला का पर्दाफाश!

Aashram 4 Release Date: बवाल काटने जल्द आ रही बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम 4’, दुल्हन बनकर पम्मी करेगी बाबा निराला का पर्दाफाश! सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ के चाहने वालों के लिए गुड न्यूज है। लगातार ‘आश्रम’ के 3 सीजन देकर दर्शकों को मनोरंजन करने वाले प्रकाश झा जल्द ही ‘निराला बाबा’ की पोल खोलते हुए ओटीटी पर बवाल मचाने वाले हैं। बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया था। प्रकाश झा ने डायरेक्शन में बनीं ‘आश्रम’ का अभी तक तीन सीजन आ चुके हैं।अब चौथे सीजन का फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, चौथा सीजन बेहद जल्द दर्शकों को सामने आना वाला है।

इस सीजन में दुल्हन बनेगी पम्मी (Aashram 4)

दरअसल टीजर की शुरुआत में ही बाबा निराला कहते हैं, ‘भगवान हम हैं, तुम्हारे कानों से ऊपर स्वर्ग बनाया है मैंने. भगवान को कैसे अरेस्ट कर सकते हो?’ वहीं, टीजर में त्रिधा चौधरी की भी झलक दिखाई गई थी. आश्रम के चौथे सीजन के टीजर में दिखाया था कि पहले और दूसरे सीजन की पहलवान पम्मी आश्रम में वापसी कर रही हैं. इस सीजन पम्मी दुल्हन बनेगी. वहीं, इस सीजन फैंस का इंतजार खत्म होगा. बाबा निराला का पर्दाफाश हो सकता है और वह शायद गिरफ्तार भी हो जाएं.

Aashram 4 Release Date: बवाल काटने जल्द आ रही बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज ‘आश्रम 4’, दुल्हन बनकर पम्मी करेगी बाबा निराला का पर्दाफाश!

Religion, caste, politics- MX Player's Aashram is a social commentary that  should not be missed - India Today

ये भी पढ़े: ये है देश की सबसे खूबसूरत IAS अफसर, 23 की उम्र में बनीं IAS, सीएम ऑफिस में मिली पोस्टिंग, बेहद खास है स्मिता की कहानी

जल्द स्ट्रीम होगी आश्रम 4 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल 2024 के अंतिम महीने यानी दिसंबर में आश्रम 4 स्ट्रीम हो जाएगी. हालांकि शो के मेकर्स ने इसे ऑफिशियल नहीं किया है. वही मीडिया अटकलों की मानें तो, आश्रम 4 हर बार की तरह एमएक्स प्लेयर ही रिलीज होगी. इसे देखने लिए आपको 10 महीने और इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़े: पवन सिंह और मोनालिसा का सुहागरात सीन देख कर लोगों को आया पसीना, वीडियो ने उड़ाया गर्दा

Related Articles

Back to top button
x