लाइफ़स्टाइल

New Latest Payal Desing: चांदी की पायल का नया कलेक्शन आपके लुक में लगाएगा चार चाँद

New Latest Payal Desing: चांदी की पायल का नया कलेक्शन आपके लुक में लगाएगा चार चाँद

New Latest Payal Desing: चांदी की पायल का नया कलेक्शन आपके लुक में लगाएगा चार चाँद : शादी है या कोई फंक्शन त्यौहार लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यू लेटेस्ट पायल के डिजाइन को जरूर ट्राई करें।

New Latest Payal Desing: चांदी की पायल का नया कलेक्शन आपके लुक में लगाएगा चार चाँद

 Parnika Flexible Payal :

ये पायल काफी स्टाइलिश हैं, जो आपके लुक को इन्हैंस करने के साथ कम्प्लीट कर देंगी। इन Simple Payal Design के साथ आपको सर्टिफिकेट मिलती है, जो इनकी क्वालिटी के बारे में बताती है।

यह भी पढ़े :Cg News: क्लब में गर्लफ्रेंड के चक्कर में 2 युवकों के बीच मारपीट के बाद चली गोली

Shree Shobha Payal :

इन पायल में पिंक बड्स का डिजाइन मिलता है, जो काफी स्टाइलिश है। ये Simple Payal Design 23 ग्राम के वजन में आती हैं और इनकी क्वालिटी भी काफी अच्छी है। अगर आपको गिफ्ट करना है, तो इन Payal Ki Design को चुन सकती हैं। इनके डिजाइन में किसी तरह से कपड़े या कुछ फसता नहीं है। इन पायल को पहनने पर किसी तरह की कोई स्किन प्रॉब्लम नहीं होती है।

Latkan Payal :

यह डिजाइन देखने में बहुत सिंपल और प्यारी लगती है। बाजार में आपको इस डिजाइन में पायल की लार्ज वैरायटी देखने को मिल जाएगी। आप इन्‍हें ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से खरीद सकती हैं। इस तरह की पायल को आप रोज घर पर या फिर किसी भी फैमिली फंक्शन में भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

Patti Desing Payal :

यह डिजाइन देखने में काफी डिफरेंट लगतीी है। इस डिजाइन में बाजार में आपको नेकलेस से  लेकर इयररिंग तक आसानी से मिल जाएंगे । मार्केट में इस डिजाइन की पायल आपको 700 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। इस तरह की पायल को आप डेली वियर या फिर किसी भी फैमिली फंक्शन में भी आसानी से कैरी कर सकती हैं। आपको इस डिजाइन में पायल की लार्ज वैरायटी देखने को मिल जाएगी। आप इन्‍हें ऑनलाइन या ऑफलाइन आसानी से खरीद सकती हैं।

यह भी पढ़े :Mehndi Design: होने वाली दुल्हन के हाथों में खूब जचेंगी ये 5 मेहंदी डिजाइन, यहां चेक करें लेटेस्ट डिजाइन

 

Related Articles

Back to top button