छत्तीसगढ़

Cg News: क्लब में गर्लफ्रेंड के चक्कर में 2 युवकों के बीच मारपीट के बाद चली गोली

Cg News राजधानी रायपुर के एक क्लब में शनिवार देर रात गर्लफ्रेंड के चक्कर में गोली चल गई। दो युवकों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर पहले तो विवाद शुरू हुआ, जिस पर एक युवक ने दूसरे युवक की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। इससे तैश में आकर दूसरे युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। तेलीबांधा थाने की पेट्रोलिंग टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि हाइपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में गुढ़ियारी के रहने वाले विकास अग्रवाल और भाटागांव के रहने वाले रोहित तोमर के बीच विवाद हुआ है। दोनों के बीच किसी युवती से पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर बहसबाजी शुरू हुई।

Read more: Raigarh News: राहुल गांधी के रायगढ़ दौरा का देखे ROAD MAP, और मिनट to मिनट का कार्यक्रम

एक युवक ने गाड़ी तोड़ी

रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास की कार में तोड़फोड़ कर दी। उसने विकास के साथ धक्कामुक्की भी की। घटना के बाद विकास ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर रोहित पर फायर कर दिया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Cg News इस घटना के बाद रायपुर सिटी एडिशनल एसपी लखन पटले, CSP मनोज ध्रुव और तेलीबांधा पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद ASP ने खुद पूछताछ की। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button
x