ऑटोमोबाइल

Honda की New Honda Activa 7G मार्केट में मचाएगी भूचाल, लॉन्च होते ही Bajaj के स्कूटर को देगी टक्कर

Upcoming Scooter Honda Activa 7G: आज का प्रत्येक व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा माइलेज और अच्छे से अच्छा फीचर्स वाला स्कूटर खरीदना चाहता है. रोजाना कंपनी लोगों की डिमांड को देखते हुए मार्केट में एक से बढ़कर एक स्कूटर पेश कर रही हैं. इसी में एक कंपनी होंडा है जो लोगों के दिल और दिमाग में छा गई हो इसकी सबके पसंदीदा स्कूटर जिसका नाम एक्टिवा है. जो लगभग हर किसी को पसंद आती है और बड़े से बड़े लोग इसे खरीदने के लिए बेताब रहते हैं हर व्यक्ति इसे पसंद करता है.

जल्द लॉन्च होगी Honda Activa 7G स्कूटर

भारतीय बाजार के स्कूटर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक स्कूटर सीरीज पेश कर रहा है इसमें से एक कंपनी मजबूत और उच्च प्रदर्शन करने वाली पेशकशों के लिए प्रसिद्ध मानी जा रही है जिसका नाम होंडा मोटोकॉर्प है जानकारी के मुताबिक होंडा कंपनी मार्केट में अपनी एक्टिवा 7G को लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है जिसमे कई  प्रकार के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं यह राइडर को बेहतर बनाने का काम करता है. लॉन्च होते ही Honda Activa 7G बजाज के स्कूटर को टक्कर देने वाली है,आइये जानते हैं इस Honda Activa 7G के बारे में….

यह भी जाने :-Weather Update: कोहरे ने ढंक लिया आसमान, 30 उड़ानें लेट, ट्रेनों की भी थमी रफ्तार

Honda Activa 7G शानदार डिजाइन के साथ होगी लॉन्च

होंडा एक्टिवा 7G का एक कमांडिंग और आकर्षित डिजाइन के साथ लॉन्च होने जा रही है जो बेहद ही खूबसूरत है , इस स्कूटर में एक बड़ी एलइडी हैडलाइट है जो ना केवल  दृश्यता को बढ़ाने में मदद करती है बल्कि परिष्कार का स्पर्श भी पेश करती है आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स की मदद से समग्र सौंदर्य अपील को और भी ज्यादा बढ़ाया गया है स्कूटर को और भी आकर्षक बनाने के लिए स्टाइलिश एलॉय व्हील का उपयोग किया गया है. आइये आगे जानते है इसके फीचर्स क्या होने वाले है.

Honda Activa 7G के संभावित Features  

होंडा कंपनी की अपकमिंग एक्टिवा में डिजिटल मीटर,डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर और डिजिटल ओडोमीटर के साथ और भी अनेक प्रकार की सुविधाएं मिल सकती हैं. यह सुविधा ना की सटीक डेटा में योगदान करती हैं बल्कि समय के उपभोगकर्ताओं के लिए भी एकदम परफेक्ट है उपभोग कर्ताओं के अनुभव को बढ़ाती है प्रत्येक गाड़ियों के आगे यह एक्टिवा अपने कस्टमर को सबसे आगे रखती है उनके भविष्य के गतिशीलता को आगे बढ़ाती है.

Honda Activa 7G का कैसा होगा Engine

होंडा एक्टिवा 7G में 110cc फैनकोल्ड 4 स्टॉक इंजन होने की उम्मीद की जा सकती है जो अपनी विश्वसनीयता और दक्षता के लिए प्रसिद्ध है यह इंजन 7.68 बीएचपी के पावर आउटपुट और 8,79 न्यूटन मीटर के टार्क के साथ यह शक्तिशाली इंजन दूर-दूर तक यात्रा करने में काफी सक्षम है जो एक गतिशील यात्रा तय करने के अनुभव की गारंटी प्रदान करता है. वही माइलेज की बात करे तो होंडा एक्टिवा 7जी का एक लीटर में  55-60 किलोमीटर चलेगी.

Honda Activa 7G क्या होगी इसकी Price 

कई लोग इस एक्टिवा के लॉन्च होने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. होंडा एक्टिवा 7G की 2024 में लॉन्च को लेकर उम्मीद बताई जा रही है, इसकी शुरुआती कीमत ₹75,000 हो सकती हे इससे मोटोकॉर्प का यह मॉडल लोगों के प्रोत्साहित होने कारण बन रहा है और लोगों के चेहरे में उत्सुकता देखने को मिल रही है.

Related Articles

Back to top button