देश

इस दिन हरियाणा के CM पद की शपथ लेंगे नायब सिंह सैनी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता होंगे शामिल

Nayab Singh Saini

हरियाणा में 17 अक्टूबर को सीएम पद की शपथ  कार्यक्रम का आयोजन  होने जा रहा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता और अन्य राज्यों के सीएम असजिते शामिल हुए।  यह आयोजन पंचकुला में होगा और शपथ ग्रहण का कार्यक्रम सुबह 10 बजे होगा। शपथ ग्रहण कार्यक्रम सेक्टर 5 दशहरा ग्राउंड में स्थित होगा। बताया जा रहा है कि बीजेपी ने लगातार तीसरी बार हरियाणा की सत्ता में वापसी की है।

Read More:सरकार की नई योजनाओ के तहत अगर आपके यहाँ बेटी है तो आपको मिलेंगे 4लाख रुपए,जाने फ्रॉम फरने की प्रक्रिया

बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की

प्रिय सिंह सैनी के नेतृत्व में चुनाव में उतरी भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की। किसान और किसान आंदोलन के बाद बीजेपी सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर को मात देते हुए पार्टी ने विजय पताका फहराई है।

Nayab Singh Saini

हरियाणा के मतदान परिणाम 

 

बीजेपी = 48 सीटो पर जीत 

कांग्रेस=37 सीटो पर जीत 

 इनेलो = 2 सीट पर स्थापित

 अन्य बाकी = 3 इकाइयाँ मिली हैं।

बहुमत कुख्यात ने भी भाजपा को समर्थन दिया है।

Read more:केंद्र सरकार की नयी योजना मजदूरों के लिए उपयोगी, मिलता है 3 हजार रुपए! ये उठा सकते है लाभ

हरियाणा के नारायण सिंह पंजाबी बने गेम चांगर:-

हरियाणा में नौ साल तक रहे सीएम मनोहर लाल खंड के खिलाफ हरियाणा में सत्ता विरोधी तानाशाह बने रहे तो पार्टी ने सीएम को ही बदल दिया। 200 दिन पहले प्यारी सिंह बोली की डिजाइन तैयार की गई थी। और स्टोरी ने वो कर दिखाया उम्मीद किसी को नहीं थी। मुजफ्फरनगर में अग्निवीरों को रोजगार दिया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्र में यह नीति रही और बीजेपी ने वोट बैंक को साधे रखा। इसके साथ ही स्टालिन ने 26 लीजेट पर इलेक्ट्रोड का ऐलान कर दिया तो विपक्ष वोटर्स को अपने पक्ष में एकजुट करके कांग्रेस की हसरतों पर पानी फेर दिया।

Related Articles

Back to top button