ब्यूटी टिप्स

नवरात्री के लिए आ गए न्यू संबलपुरी कुर्ती कलेक्शन लुक को बना देंगी और शानदार,देखे डिजाइन

नवरात्री के लिए आ गए न्यू संबलपुरी कुर्ती कलेक्शन लुक को बना देंगी और शानदार

नवरात्री के लिए आ गए न्यू संबलपुरी कुर्ती लुक को बना देंगी और शानदार,देखे डिजाइन इस कपडे की खूबसूरती पारंपरिक की प्रिंट बनी है ये देखने में अधिक सूंदर लगता है और पहने में अधिक कम्फर्टेबले होता है आगे जानने के लिए अंत तक बने रहे

नवरात्री के लिए आ गए न्यू संबलपुरी कुर्ती कलेक्शन लुक को बना देंगी और शानदार,देखे डिजाइन

Read Also: पनीर की सब्जी को भी फेल कर दिया ये हरे रंग के फल की चटनी ने,जाने स्वादिष्ट चटनी की रेसिपी

5 संबलपुरी कुर्ती डिज़ाइन(5 Sambalpuri Kurti Designs)

प्रिंटेड जैकेट संबलपुरी कॉटन कुर्ती डिज़ाइन(Printed Jacket Sambalpuri Cotton Kurti Design)

अगर आप कामकाजी पेशेवर हैं तो यह जैकेटेड संबलपुरी कुर्ती हर रोज़ के लुक के लिए एकदम सही है। कुर्ती में लाल और ग्रे हेमलाइन के साथ विकर्ण प्रिंट हैं। मैंडरिन कॉलर इसे पेशेवर लुक देता है। आप कुर्ती को पैरेलल पैंट के साथ पहन सकती हैं या पेशेवर लुक के लिए डेनिम पहन सकती हैं। कुछ चंकी ज्वेलरी कुर्ती के साथ खूबसूरत लग सकती है।

फ्रॉक संबलपुरी कॉटन कुर्ती डिजाइन(Frock Sambalpuri Cotton Kurti Design)

यह फ्रॉक संबलपुरी कॉटन कुर्ती डिज़ाइन रोज़ाना के लुक के लिए एकदम सही विकल्प है। कुर्ती में बटन-डाउन ग्रे बॉडी और गुलाबी हेमलाइन के साथ जटिल पैटर्न है। आप कुर्ते को चूड़ीदार पैंट या सलवार के साथ पहन सकती हैं।

सादा संबलपुरी कॉटन कुर्ती डिज़ाइन(Plain Sambalpuri Cotton Kurti Design)

इस प्लेन संबलपुरी कॉटन कुर्ती (कॉटन फुल स्लीव्स कुर्ती डिज़ाइन) में भूरे रंग के जटिल बॉर्डर के साथ वी-नेक डिज़ाइन है। बॉर्डर पर छोटे-छोटे सफ़ेद अलंकरण कुर्ते के लुक को और भी निखारते हैं। कुर्ती को पैरेलल पैंट के साथ पेयर किया गया है। आप कुर्ती को पलाज़ो के साथ-साथ जींस के साथ भी पहन सकती हैं।

फ्रिल संबलपुरी कॉटन कुर्ती डिज़ाइन(Frill Sambalpuri Cotton Kurti Design)

इस फ्रिल संबलपुरी कुर्ती में हेमलाइन और आस्तीन पर फ्रिल्स हैं। सुरुचिपूर्ण वी-कट नेकलाइन और लंबी लंबाई उत्सव के अवसरों के लिए स्टाइल करने के लिए एकदम सही है। आप कुर्ती को पैरेलल पैंट और कंट्रास्टिंग दुपट्टे के साथ पहन सकती हैं।

नवरात्री के लिए आ गए न्यू संबलपुरी कुर्ती कलेक्शन लुक को बना देंगी और शानदार,देखे डिजाइन

डबल शेड संबलपुरी कॉटन कुर्ती डिज़ाइन(Double Shade Sambalpuri Cotton Kurti Design)

यह डबल शेड वाली संबलपुरी कॉटन कुर्ती हर रोज़ पहनने के लिए एकदम सही है। कुर्ती में फ्रॉक डिज़ाइन और नीले और गुलाबी रंग के दोहरे शेड हैं जो एक दूसरे के पूरक हैं। आप त्यौहारी लुक के लिए कुर्ती को पलाज़ो या स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। पारंपरिक लुक के लिए आप कुर्ती के साथ सिल्वर ऑक्सीडाइज़्ड ज्वेलरी पहन सकती हैं।

Related Articles

Back to top button