देश

बीच सड़क पत्रकार की गोली मारकर हत्या , आखिर क्यों?….बेखौफ है अपराधी

मध्य प्रदेश / राजगढ़ जिले के सारंगपुर से अपराध की एक ऐसी खबर आई, जिससे सुन सब दंग रह गए .क्योंकि सारंगपुर में बीच सड़क पर एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई वो भी उसके 9 साल के बेटे के सामने. इस घटना ने न केवल कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए, बल्कि यह प्रश्न भी छोड़ दिया कि आखिर अपराधी इतने बेखौफ क्यों हैं और इस तरह वारदातों को अंजाम कैसे दे रहे हैं।

Read More:Cg News:  91 वर्षीय बुजुर्ग ने पेश की अद्भुत मिसाल

आखिर क्यों??….बेखौफ है अपराधी 

मध्य प्रदेश शासन और प्रशासन ने अभी दो दिन पहले ही SCRB की एक रिपोर्ट जारी कर पिछले 7 महीनों में एमपी में अपराध कम होने का दावा किया था. लेकिन यह दावा महज दावा ही नजर आया. क्योंकि इस रिपोर्ट को आए हुए 48 घंटे भी नहीं हुए थे। की एक और घटना सामने आ गयी है। जहाँ चलती रोड़ पर 3 बेखौफ बदमाशों ने स्थानीय पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी. रात को 9 बजे पत्रकार अपने 9 साल के बेटे के साथ समान लेने बाजार आया था, इसी दौरान 3 अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पत्रकार पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने लहूलुहान पत्रकार को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मध्य प्रदेश में इन दिनों अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. शहर से लेकर गांव, जिले से लेकर वार्ड सभी जगह अपराधियों में डर नाम की चीज नहीं बची है और यही वजह है जिससे हत्या और मारपीट जैसे अपराध अब आम हो गए हैं.

Read more:मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को लोक दर्शन एवं कलश नृत्य परिवार भिलाई के कलाकारों ने छायाचित्र भेंट की

 हत्या का बड़ा खुलासा 

पुलिस ने बताया कि पत्रकार की हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है, क्योंकि एक साल पहले भी मृतक पत्रकार सलमान खान पर पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. राजगढ़ जिले में हुई पत्रकार की हत्या पर प्रदेश की राजनीति में भी उबाल आ गया. स्थानीय पत्रकार की मौत को लेकर कांग्रेस फिर बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गई है. लिहाजा बीजेपी और कांग्रेस में जमकर वाद विवाद हुआ.लेकिन सवाल यह है कि पत्रकार की हत्या के बाद आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है,

 

Related Articles

Back to top button