टेक्नोलोजी

One plus की चटनी बनने आ गया है Motorola G24 Smartphone , सिर्फ इतनी काम कीमतों में मचा रहा है तहलका

One plus की चटनी बनने आ गया है Motorola G24 Smartphone , सिर्फ इतनी काम कीमतों में मचा रहा है तहलका

Motorola G24 Smartphone :- Redmi और Nokia को धूल चाटने आ गया है मोटोरोला का नया स्मार्टफोन यदि आप भी इस साल नया स्मार्टफोन लेना चाहते है तो पेश है आपके सामने नया स्मार्टफोन . बता दे की Moto की और से अपना नया धमाकेदार स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है आपको इस फ़ोन में मिल जाता है जबरदस्त कैमरा और धांसू फीचर्स तो देखे इस फ़ोन की सम्पूर्ण जानकारी और देखे क्या है इस धाकड़ स्मार्टफोन की कीमत तो बने रहे अंत तक और जाने डिटेल्स.

Moto G24 Power Price: Moto G24 Power Launched At Just Rs 8,999 In India: Check Specifications | Technology & Science News, Times Now

मोटोरोला के में धमाकेदार डिस्प्ले है जो की 90Hz रिफ्रेश रेट, HD+ रेजोल्यूशन और 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। हुड के तहत, यह मीडियाटेक हेलियो G85 SoC प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है। डिवाइस में 8GB तक का वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है। इसका मतकब है कि डिवाइस के रैम को बढ़ाकर 16GB तक किया जा सकता है। या आप इसको और अधिक संयोजित तरीके से समझे तो आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है.

Moto G24 Power key specifications revealed ahead of January 30 launch: All you need to know | Mint

One plus की चटनी बनने आ गया है Motorola G24 Smartphone , सिर्फ इतनी काम कीमतों में मचा रहा है तहलका

यह भी पढ़िए :- Nokia लाएगी 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से Dslr को करेगा फेल

कैमरे के लिए इस फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर है। कंपनी ने इस फोन को पावर देने के लिए 6,000mAh की बड़ी बैटरी पैक देती है, जो 30W टर्बो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

Motorola Moto G23 | Detailed Review - YouTube

Moto G23 के spacial feature 

एक स्टैंडर्ड बजट मोबाईल फोन को खरीदना चाहते हैं, तो Moto G24 Power को Moto G23 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है जो कि कंपनी ने जनवरी में 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के लिए EUR 229,99 (लगभग 20,500 रुपये) में लॉन्च किया था। Moto G32 को मोटोरोला ने मार्च में लॉन्च किया था जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल 11,999 रुपये में पेश किया गया था।

MOTO G23 | TODAS AS NOVIDADES | FICHA TÉCNICA @canaldwn - YouTube

One plus की चटनी बनने आ गया है Motorola G24 Smartphone , सिर्फ इतनी काम कीमतों में मचा रहा है तहलका

यह भी पढ़िए :- 50MP और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ OnePlus ने लॉन्च किया सस्ता 5G स्मार्टफोन, फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ मार्केट में करेगा राज

ग्राहकों को सबसे पहले तो इस स्मार्टफोन में इसका कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलने वाला है. वह फ्रंट के लिए भी आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने वाला है, जिस वजह से यूजर्स स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 14 पर बेस्ट माय UX कस्टम स्क्रीन पर काम करता है. इसके अलावा भी आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर मिलने वाले हैं, आप 7 फरवरी से इस आर्डर कर पाएंगे.और इसका लाभ उठा पाओगे.

Related Articles

Back to top button