ऑटोमोबाइल

माइलेज की क्वीन Maruti Suzuki की Celerio ले रही एंट्री अपने किल्लर लुक के साथ

माइलेज की क्वीन Maruti Suzuki की Celerio ले रही एंट्री अपने किल्लर लुक के साथ

माइलेज की क्वीन Maruti Suzukiकी Celerio ले रही एंट्री अपने किल्लर लुक के साथ : क्या आप भी लग्जरी फीचर वाली कार सस्ते दाम में खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए पेश है मारुती सुजुकी की सेलेरिओ माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है तो चलिए आपको इसके बारे में और जानकारी देते है।

माइलेज की क्वीन Maruti Suzuki की Celerio ले रही एंट्री अपने किल्लर लुक के साथ

Maruti Suzuki Celerio इंजन :

Maruti Suzuki Celerio में 1.0-लीटर, K10C पेट्रोल इंजन है, जो 66bhp का पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसे पांच-स्पीड मैनुअल यूनिट और एजीएस यानी एएमटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है। इसे सीएनजी इंजन के साथ भी ख़रीदा जा सकता है, जो 56bhp का पावर व 82Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Maruti Suzuki Celerio फीचर्स :

Maruti Suzuki Celerio कार का बेस मॉडल लें तो इसमें सभी बेसिक फीचर्स के साथ-साथ ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए फ्रंट में एयर बैग दिए गए हैं। इतना ही नहीं, इसके साथ साथ इसमें 998cc के तीन सिलेंडर भी दिए गए हैं। इसमें आपको 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है।

यह भी पढ़े :One plus की चटनी बनने आ गया है Motorola G24 Smartphone , सिर्फ इतनी काम कीमतों में मचा रहा है तहलका

Maruti Suzuki Celerio माइलेज :

Maruti Suzuki Celerio के mileage की बात करे तो एआरएआई द्वारा दावा किया गया 25 किलोमीटर से 34 किलोमीटर का मारुती की ये कार माइलेज देती है है।

यह भी पढ़े :Cg News: पूर्व मंत्री अमरजीत पर आईटी ने बढ़ाया जांच का दायरा

Maruti Suzuki Celerio प्राइस :

Maruti Suzuki Celerio कार की कीमत 5.36 लाख से शुरू होती है , इस कार को ऑन-रोड लाने पर आपको करीब 5.91 हजार रुपये का खर्च आएगा। और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 7.10 लाख एक्स शोरूम तक जाती है।

यह भी पढ़े :Nord CE 4 Lite 5g दमदार रैम और कैमरा क्वालिटी , ग्राहकों को ले रहा अपने कब्जे में ,मात्र इतने रूपये में ले आए अपने घर

Related Articles

Back to top button